A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने बनाए 6 पैक ऐब्स, तस्वीर हुई वायरल !

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने बनाए 6 पैक ऐब्स, तस्वीर हुई वायरल !

बॉलीवुड की सबसे हॉट, स्टाइलिश और फिट एक्ट्रेस ने अपने 6 पैक ऐब्स से सबको चौंका दिया है।

sushmita sen body 6 pack abs- India TV Hindi sushmita sen body 6 pack abs

नई दिल्ली: सुष्मिता सेन 42 साल की हो चुकी हैं। लेकिन इस उम्र में भी उनकी फिटनेस कमाल की है। अक्सर वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन फिलहाल सुष्मिता की जो तस्वीर वायरल हो रही है वो वाकई चौंका देने वाली है। ये तस्वीर सुष्मिता के वर्क आउट के दौरान ली गई है। इस तस्वीर में सुष ने अपने मुंह से टीशर्ट दबा रख है और अपने 6 पैक ऐब्स दिखा रही हैं। फोटो के साथ सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है- शेप में वापस आने के लिए फिटनेस ट्रेनिंग ले रही हैं। 42वें जन्मदिन पर वह अपनी पसंद के बॉडीशेप में वापस आना चाहती हैं। माय बॉडी माय रूल्स।

सुष्मिता की ये तस्वीर देखने के बाद लोगों ने उन्हें शादी के प्रपोज तक कर दिया। बता दें, पिछले 7 साल से बड़े पर्दे से दूर सुष्मिता सेन ने एक एक इवेटं की तस्वीर भी शेयर की थी। जिसमें उनके स्टाइल और लुक पर हर किसी की निगाह ठहर गई। सुष्मिता ने ब्लैक गाउन पहना हुआ था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की तो लोगों ने तारीफों के पुल बांध दिए।

सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के साथ भी आए दिन तस्वीरें शेयर करती हैं। बता दें सुष्मिता आखिरी बार साल 2010 में ‘दूल्हा मिल गया’ फिल्म में नजर आई थीं। फिलहाल उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया है।

Latest Bollywood News