A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #MeToo पर सुष्मिता सेन ने रखी अपनी राय, कहा- पीड़ितों की कहानियों को नजरअंदाज न करें

#MeToo पर सुष्मिता सेन ने रखी अपनी राय, कहा- पीड़ितों की कहानियों को नजरअंदाज न करें

#MeToo मूवमेंट पर अब तक कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज अपनी राय रख चुके हैं। इस मुद्दे पर सुष्मिता सेन का कहना है कि लोगों को पीड़ितों की आवाज को सुनना चाहिए। उसे नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।

Sushmita Sen - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sushmita Sen

नई दिल्ली: #MeToo मूवमेंट पर अब तक कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज अपनी राय रख चुके हैं। इस मुद्दे पर सुष्मिता सेन का कहना है कि लोगों को पीड़ितों की आवाज को सुनना चाहिए। उसे नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यौन उत्पीड़न के खिलाफ #MeToo मूवमेंट तभी सफल होगा, जब लोग पीड़ितों की आवाज सुनेंगे। सामाजिक मुद्दों पर बेबाक राय रखने के लिए लोकप्रिय सुष्मिता ने आईएएनएस को दिए बयान में यह बात कही।

सुष्मिता ने कहा, "भले ही इस अभियान को पश्चिमी देशों से लिया गया हो, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम इसे नजरअंदाज कर दें। यह देखकर बेहद अच्छा लग रहा है कि महिलाएं आगे आकर अपने शोषण के खिलाफ आवाज उठा रही हैं।"

अभिनेत्री ने कहा, "समाज का हिस्सा होने के नाते लोगों को पीड़ितों की कहानियां सुननी चाहिए न कि उन्हें आंकना चाहिए। उन्हें नजरअंदाज करने के बजाए प्रेरित किया जाए। यह अभियान तब ही काम करेगा, जब हम पीड़ितों की बात सुनना शुरू करेंगे।"

सुष्मिता राजधानी दिल्ली में गुरुवार को लोटस मेक-अप इंडिया फैशन वीक में डिजाइनर भूमिका और ज्योति के लिए शोस्टापर के रूप में हिस्सा लेने के लिए मौजूद थीं।

 

Latest Bollywood News