A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लिफ्ट में हुआ सुष्मिता सेन का फोटोशूट

लिफ्ट में हुआ सुष्मिता सेन का फोटोशूट

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने हमेशा ही अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। हाल ही में वह दिल्ली में अपने एक दोस्त शादी के रिसेप्शन के लिए दिल्ली पहुंची।

sushmita- India TV Hindi sushmita

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने हमेशा ही अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। हाल ही में वह दिल्ली में अपने एक दोस्त शादी के रिसेप्शन के लिए दिल्ली पहुंची थीं। यहां उन्होंने पार्टी में जाने से पहले कुछ तस्वीरें क्लिक करवाई हैं जिन्हें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये तस्वीरें लिफ्ट के अंदर ली गई हैं। सुष्मिता इनमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी है जिस पर गोल्डन वर्क किया गया है। 40 साल की सुष्मिता की यें तस्वीरें वाकई किसी को भी उनका दीवाना बना सकती है। इस कोलाज को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, "सुंदर लोग! लिफ्ट में फोटोशूट, दिल्ली में दोस्त की शादी का रिसेप्शन।"

इसे भी पढ़े:- ये हैं बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस जिनकी ज़िंदगी है लीक से हटकर

सुष्मिता सेन पिछले काफी लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं उन्हें आखिरी बार 2010 में आई फिल्म 'नो प्रोब्लम' में देखा गया था। इसके अलावा वह 2015 में आई फिल्म निर्बाक में नजर आई थीं। लेकिन हिन्दी सिनेमा और सुष्मिता में कुछ दूरियां आ गई हैं।

sushmita

मिस यूनिवर्स के खिताब से नवाजी जा चुकीं सुष्मिता सेन वर्ष 1994 में आई फिल्म दस्तक से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली ही फिल्म में दर्शकों ने उन्हें बेहतरीन अभिनय के लिए काफी सराहा था। सुष्मिता न सिर्फ हिन्दी भाषा में बल्कि तमिल और बंगाली फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। इसके अलावा वह 'बीवी न.1', क्योंकि... 'मैं झूठ नहीं बोलता' और 'मैं हूं न' जैसी बेहतरीन फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।

Latest Bollywood News