A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुष्मिता सेन ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए कहा, काश ये सुष उस सुश को जान पाती

सुष्मिता सेन ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए कहा, काश ये सुष उस सुश को जान पाती

 सुष्मिता सेन ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में एक लंबा पोस्ट लिखा।

sushant singh rajput, sushmita sen- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JUST_FORSUSHI,SUSHMITASEN सुष्मिता सेन, सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर रिलीज के मौके पर अभिनेत्री व पूर्व ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन ने उन्हें व्यक्तिगत तौर पर न जान पाने और उनके साथ काम करने का अवसर न मिल पाने के कारण खेद जताया है। सुष्मिता ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर दिवंगत अभिनेता के बारे में अपने विचार व्यक्त किए।

उन्होंने लिखा, "मैं सुशांत सिंह राजपूत को निजी तौर पर नहीं जानती..उनकी कुछ फिल्मों व साक्षात्कारों के माध्यम से उन्हें जान सकी। ऑन व ऑफ स्क्रीन दोनों में ही उनकी भावात्मक बुद्धिमता गजब की थी। मुझे ऐसा लगता है अब मैं उन्हें अच्छे से जान पाई हूं और इसका श्रेय उनके प्रशंसकों को जाता है..अपनी सादगी, शिष्टता, प्रेम, दया और अपनी मुस्कुराहट से उन्होंने अनगिनत जिंदगियों को छुआ है।"

वह आगे लिखती हैं, "सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों के लिए कहती हूं..वह धन्य हैं कि न केवल एक प्रतिभाशाली अभिनेता बल्कि एक बेहतरीन इंसान के रूप में भी उन्हें आप लोगों का इतना प्यार मिला, जिसके वह हकदार भी हैं। काश मैं उन्हें जान पाती, उनके साथ काम करने का मौका मिल पाता, लेकिन सबसे जरूरी यह कि काश एक सुश को दूसरे सुष के साथ मिलकर यूनिवर्स के रहस्यों को आपस में साझा करने का वक्त मिल पाता और शायद हम यह भी जान पाते हैं कि हम दोनों ही क्यों नंबर 47 के प्रति आकर्षित हैं!!!"

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर के बाद सुष्मिता ने अपनी यह बात जाहिर की हैं।

(इनपुट- आईएएनएस)

Latest Bollywood News

Related Video