A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन और बेटियों के साथ कुछ खास अंदाज में मनाया वैलेंटाइन डे, शेयर की तस्वीरें

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन और बेटियों के साथ कुछ खास अंदाज में मनाया वैलेंटाइन डे, शेयर की तस्वीरें

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ कुछ खास अंदाज में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया है।

sushmita sen valentine day celebration- India TV Hindi सुष्मिता सेन वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन

सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आज वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। हर कोई अपने अंदाज में अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने की कोशिश कर रहा है। सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने भी उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए कुछ तरीका अपनाया इसमें सुष्मिता की दोनों बेटी अलीशा और रेनी ने भी उनका साथ दिया।

सुष्मिता सेन ने अपने वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की। फोटो में रोहमन ने कमरे में एक कॉर्नर को लाइट्स से सजा रखा है और बीच में केक रखा हुआ है।सेलिब्रेशन में सुष्मिता और रोहमन के साथ उनकी दोनों बेटियां भी शामिल है।

फोटो शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा-हैप्पी वैलेंटाइन डे। आपको प्यार के लिए विश करती हूं जो आपको आगे बढ़ने में मदद करे।हो सकता है कि आप अधिक प्यार करते हैं !! आई लव यू अलिशा रेनी और रोहमन।

आपको बता दें सुष्मिता सेन काफी समय से राजस्थान में अपने आने वाले शो की शूटिंग कर रही थीं। वह जल्द ही कमबैक करने जा रही हैं। यह एक वेब शो है जिसे राम माधवानी डायरेक्ट कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

Related Video