A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तलाक के 2 साल बाद सुजैन खान ने बताई थी ऋतिक रोशन से अलग होने की वजह, कहा-गलत रिश्ते से बेहतर है अलग होना

तलाक के 2 साल बाद सुजैन खान ने बताई थी ऋतिक रोशन से अलग होने की वजह, कहा-गलत रिश्ते से बेहतर है अलग होना

ऋतिक रोशन और सुजैन खान का 2014 में तलाक हो गया था। मगर दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं।

hrithik roshan and sussanne khan- India TV Hindi ऋतिक रोशन और सुजैन खान

ऋतिक रोशन और सुजैन खान का बेशक तलाक हो गया है लेकिन दोनों अपने बच्चों के लिए हमेशा साथ में आ जाते हैं। सिर्फ ये ही नहीं बल्कि दोनों अच्छे दोस्त भी हैं। ऋतिक और सुजैन 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 13 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था। ऋतिक और सुजैन के तलाक के बारे में जानकर फैन्स काफी चौंक गए थे। सुजैन ने तलाक के 2 साल बाद इसके पीछे का कारण बताया था।

सुजैन ने फैमिना को दिए इंटरव्यू में बताया था, हम जिंदगी में उस स्टेज पर पहुंच गए थे जहां मैंने साथ रहने की बजाय अलग होने का फैसला लिया। गलत रिलेशनशिप में होने की बजाय इसके बारे में पता होना जरुरी था।

सुजैन ने आगे कहा- बेशक हमारी शादी टूट गई है लेकिन मेरे और ऋतिक के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। उन्होंने कहा हम अपने बच्चों के प्रति हमेशा कमिटिड रहेंगे और उन्हें सबसे ऊपर रखेंगे।

उन्होंने आगे बताया, हम अच्छे दोस्त हैं, हम बहुत बातें करते हैं मगर अब साथ में समय नहीं बिताते हैं। लेकिन हम अपने बच्चों के लिए कमिटिड हैं। हम एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। जब हमारे बच्चे साथ होते हैं तो सभी गिले-शिकवे भूलकर साथ हो जाते हैं।

आपको बता दें लॉकडाउन के दौरान ऋतिक अपने घर में बच्चों और सुजैन के साथ हैं। बच्चों के साथ समय बिताने के लिए सुजैन ऋतिक के घर कुछ दिनों के लिए आई हैं। ऋतिक ने सुजैन को शुक्रिया कहते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया था।

Latest Bollywood News