A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर शेयर किया खास पोस्ट

सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर शेयर किया खास पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऋतिक के बर्थ डे पर उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान ने स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

sussanne khan wishes hrithik roshan birthday- India TV Hindi सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के बर्थ डे पर शेयर किया पोस्ट।

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। 2019 में अपनी फिल्मों से धमाल मचाने वाले ऋतिक ने 2020 की शुरूआत फैमिली के साथ हॉली डे पर जाकर की थी। वह अपने दोनों बेटों ऋहान और ऋदान और एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ वेकेशन पर गए थे। ऋतिक रोशन के बर्थ डे पर सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

सुजैन ने ऋतिक रोशन के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थ डे रे। तुम उन शानदार लोगों में से एक हो जिन्हें मैं जानती हूं।

हाल ही में सुजैन खान ने न्यू ईयर पर परिवार के साथ हॉली डे पर मस्ती करते हुए फोटोज शेयर की थी। इस वेकेशन पर राकेश रोशन, राजेश रोशन, पश्मीना रोशन सभी साथ में थे।

ऋतिक और सुजैन तलाक होने के बावजूद एक-दूसरे से एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों दिसंबर 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे। 2014 में दोनों तलाक लेकर कानूनी तौर पर अलग हो गए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते साल ऋतिक रोशन की दो शानदार फिल्में सुपर 30 और वॉर रिलीज हुई है। दोनों ही फिल्मों में ऋतिक का किरदार बिल्कुल अलग था। ऋतिक की दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है।

Latest Bollywood News