A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोविड 19: मुंबई में टी-सीरीज़ का ऑफिस हुआ सील

कोविड 19: मुंबई में टी-सीरीज़ का ऑफिस हुआ सील

टी-सीरीज़ 1983 में गुलशन कुमार द्वारा स्थापित एक लोकप्रिय संगीत रिकॉर्ड लेबल और फिल्म निर्माण कंपनी है। कोरोना वायरस की वजह से टी-सीरीज की पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है।

 T-series office sealed in Mumbai due to coronavirus कोविड 19: मुंबई में टी-सीरीज़ का ऑफिस हुआ सील- India TV Hindi Image Source : INDIA TV  T-series office sealed in Mumbai due to coronavirus कोविड 19: मुंबई में टी-सीरीज़ का ऑफिस हुआ सील

मुंबई में चल रहे कोरोना वायरस संकट के बीच जाना माना प्रोडक्शन हाउस और म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के ऑफिस को कंटेनमेंट जोन घोषित करके सील कर दिया गया है। टी सीरीज के ऑफिस मैं वैसे तो लॉक डाउन का पालन शुरू से ही किया गया है और ऑफिस के कर्मचारी भी घर से ही अपना काम कर रहे हैं, मगर कुछ स्टाफ जो ऑफिस में ही रहते हैं उनमें से 3 से 4 लोगों को अस्पताल ले जाए जाने की खबर है। 

इंडिया टीवी ने टी सीरीज़ के प्रवक्ता से बात की तो उन्होंने कहा-. "हाँ हमें भी इस बारे में पता चला और तुरंत हमने एक्शन लिया। टी सीरीज़ ने पहले ही दिन से अच्छे नागरिक की तरह लॉकडाउन का पालन किया। वहां कुछ हाउस सिक्योरिटी स्टाफ हैं और कुछ कर्मचारी और सहायक जो स्थायी रूप से कार्यालय में रहते हैं और तात्कालिक लॉकडाउन के कारण वे अपने गृहनगर की यात्रा नहीं कर सकते थे, इसलिए उन्होंने कार्यालय परिसर में रहना जारी रखा। दुर्भाग्य से उनमें से तीन को कुछ लक्षण दिखें, और हमने उनका टेस्ट कराया। निश्चित रूप से हमारा ऑर्गनाइजेशन उनकी देखभाल करेगा और आगे आवश्यक सावधानी बरतेंगे। ”

इससे पहले, विक्की कौशल, चित्रांगदा सिंह जैसी मशहूर हस्तियों के घर को कोरोना वायरस की वजह से अस्थायी रूप से सील कर दिया गया था। इसके अलावा, एबीसीडी 2 की अभिनेत्री सीमा पांडे की अंधेरी इमारत को भी सील किया गया था, क्योंकि वहां रहने वाले एक डॉक्टर की रिपोर्ट में कोविड -19 पॉजिटिव आया था।

Image Source : india tvकोविड 19: मुंबई में टी-सीरीज़ का ऑफिस हुआ सील

 टी-सीरीज़ 1983 में गुलशन कुमार द्वारा स्थापित एक लोकप्रिय संगीत रिकॉर्ड लेबल और फिल्म निर्माण कंपनी है।

Latest Bollywood News