A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू को फैन ने कहा 'हिंदी में बात करो', एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

तापसी पन्नू को फैन ने कहा 'हिंदी में बात करो', एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

तापसी पन्नू की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें एक व्यक्ति ने उन्हें ट्रोलर करने की कोशिश की, तापसी ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया।

taapsee pannu- India TV Hindi तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों मेकर्स की पहली पसंद बनी हुई हैं। इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली तापसी ट्रोलर्स को हमेशा से मुंहतोड़ जवाब देती हैं। तापसी हाल ही में फिल्म फेस्टिवल में गई थीं। जहां एक शख्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। मगर तापसी के जवाब ने वहां बैठे सभी को हैरान कर दिया।

तापसी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। हाल ही में वह फिल्म फेस्टिवल में गेस्ट स्पीकर के तौर पर गई थीँ। जहां का यह वीडियो है। इवेंट में तापसी इंग्ल्शि में बात कर रही थीं। तो वहा बैठे एक शख्स ने उन्हें कहा- आप हिंदी में बात करो। आप हिन्दी फिल्म मे काम करते है और आप हिन्दी फिल्म की एक्ट्रेस भी हो।

तापसी ने उनकी बात का जवाब देते हुए कहा- 'सर,, मैं तो हिन्दी मे बात कर सकती हूं, पर क्या यहा सब को हिन्दी समझ आएगी?''  उसके बाद उन्होंने कहा- मैं साउथ इंडियन एक्ट्रेस भी हूं  तो तमिल और तेलगु मे भी बात करुं?''

तापसी के जवाब का वीडियो वायरल हो रहा है। उनके सपोर्ट में ट्विटर पर #TappseeOnFire ट्रेंड कर रहा था। 

एक यूजर ने तापसी पर कमेंट करते हुए लिखा- क्योंकि हिंदी इलीट नही बनाती है न। तापसी ने जवाब दिया है कि इलीट भाषा नहीं ,सोच बनाती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू आखिरी बार फिल्म 'सांड की आँख' मे नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी थी। दिवाली पर रिलीज हुई यह फिल्म लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई। अब तापसी की 'थप्पड़' और 'रश्मि रॉकेट' आने वाली है।

Latest Bollywood News