A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू और भूमि पेडनकेर की फिल्म 'सांड की आंख' अमेरिका में दोबारा होगी रिलीज

तापसी पन्नू और भूमि पेडनकेर की फिल्म 'सांड की आंख' अमेरिका में दोबारा होगी रिलीज

तापसी पन्नू और भूमि पेडनकेर की फिल्म 'सांड की आंख' अमेरिका में दोबारा रिलीज होने वाली है।

saand ki aankh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE सांड की आंख

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अभिनीत 'सांड की आंख' को कोरोनावायरस महामारी के बीच यहां दोबारा रिलीज किया गया। रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकांउट पर इस अमेरिकी शहर में फिल्म की रिलीज के बारे में जानकारी दी।

उन्देहोंने एक पोस्ट शेयर किया-, "न्यू जर्सी बुल्स आई के लिए है तैयार! हैशटैगसांडकीआंख को साउथ प्लेनफील्ड के रीगल कॉमर्स सेंटर में स्थित रीगल हेडली थिएटर और नॉर्थ ब्रंसविक टाउनशिप के आरपीएक्स में फिर से रिलीज किया जा रहा है।"

तापसी ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट को साझा किया है।

तापसी और भूमि इस फिल्म में शार्पशूटर्स के किरदार में थीं, जिसे पिछले साल रिलीज किया गया था।

कुछ समय पहले तापसी पन्नू ने फिल्म से अपने ट्रायल लुक की तस्वीर शेयर करके इसे अपने करियर का सबसे बड़ा प्रयोग कहा था। तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "सांड की आंख का पहला ट्रायल लुक। यह मेरे करियर का सबसे बड़ा एक्सपेरिमेंट, फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर और तीन अन्य फिमेल एक्टर की यह पहली फिल्म थी। कई नए लोगों के इस फिल्म में काम करने से उनका लक साथ दिया। सांड की आंख के सेट से कई यादें जुड़ी हुई हैं।"

'सांड की आंख' से पहले 'सुपर 30', 'गुड न्यूज', 'ड्रीम गर्ल' जैसी फिल्में भी हाल ही में दूसरे देशों में दिखाई जा चुकी हैं। हालांकि, अपने देशों में अब भी सिनेमाघरों के खुलने पर रोक लगी हुई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू आखिरी बार अनुभव सिन्ह की थप्पड़ में नजर आईं थी। जल्द ही वह रश्मि रॉकेट, शाबाश मिट्ठू जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वहीं भूमि पेडनेकर आखिरी बार विक्की कौशल के साथ भीत में नजर आईं थी। वह डॉली किट्टू के चमकते सितारे में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News