A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड ने IT रेड को लेकर मांगी किरण रिजिजू से मदद, कहा- माता-पिता स्ट्रेस में हैं

तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड ने IT रेड को लेकर मांगी किरण रिजिजू से मदद, कहा- माता-पिता स्ट्रेस में हैं

तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड ने ट्वीट करके खेल मंत्री किरण रिजिजू से मदद मांगी, जिसका जवाब भी उन्हें मिल गया है।

taapsee pannu boyfriend - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- @MATHIAS.BOE तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड ने IT रेड को लेकर मांगी किरण रिजिजू से मदद

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, विकास बहल, अभिनेत्री तापसी पन्नू और अन्य के घर पर मुंबई में आयकर विभाग ने छापा मारा है। कर चोरी के मामले में ये रेड की गई। आईटी डिपार्टमेंट द्वारा उनके घर पर छापा मारने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने तापसी का समर्थन किया है। अब, उनके प्रेमी, पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो ने स्थिति के बारे में ट्वीट किया है और उन्होंने खुलासा किया कि तापसी के माता-पिता छापे के कारण तनाव में हैं।

ट्विटर पर माथियास ने लिखा, "खुद को थोड़ी उथल-पुथल में देखना। कुछ महान एथलीटों के लिए कोच के रूप में पहली बार फ्लैग ऑफ इंडिया का प्रतिनिधित्व करना, इस बीच आईटी विभाग तापसी के घर पर छापा मार रहा है, उनके परिवार विशेष रूप से माता-पिता पर इसका अनावश्यक तनाव हो रहा है।" 

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, रिजिजू ने शुक्रवार को माथियास को अपने "पेशेवर कर्तव्यों" पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा। खेल मंत्री ने कहा, "भूमि का कानून सर्वोच्च है और हमें इसका पालन करना चाहिए। विषय आपके और मेरे डोमेन से परे है। हमें भारतीय खेलों के सर्वोत्तम हित में अपने पेशेवर कर्तव्यों से का पालन करना चाहिए।"

माथियास इस समय स्विस ओपन के लिए स्विट्जरलैंड में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों के साथ हैं। इस बीच, एजेंसी के कई दल मुंबई, पुणे और कई अन्य स्थानों पर रेड की। जिसमें फैंटम फिल्म्स का परिसर भी शामिल था। IT विभाग ने KWAN के कार्यालय पर छापा भी मारा। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पिछले साल ड्रग्स की जांच के दौरान कंपनी भी सवालों के घेरे में थी जब NCB ने कंपनी पर छापा मारा था। इसके अलावा, फिल्म निर्माता विक्रमादित्य मोटवाने को अपने आवास पर भी छापा पड़ा।

फैंटम फिल्म्स की स्थापना अनुराग कश्यप, निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने, निर्माता मधु मंटेना और यूटीवी स्पॉटबॉय के पूर्व प्रमुख विकास बहल ने की थी। प्रोडक्शन हाउस के तहत हसी तो फेज और शानदार जैसी फिल्मों का निर्माण किया गया।

यहां पढ़ें

'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख की नई फिल्म की घोषणा, इस हिट तमिल मूवी के हिंदी रीमेक में आएंगी नज़र

तारा सुतारिया ने शेयर की ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें, दिखाई 90's की झलक

Haathi Mere Saathi Trailer: हाथियों के लिए लड़ाई में कैसे जीतेंगे राणा दग्गुबाती? देखिए दमदार ट्रेलर

Latest Bollywood News