A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू ने टीवी शो कॉफी विद करण पर कसा तंज! बोली- मैं क्‍वॉलीफाई नहीं कर पाई

तापसी पन्नू ने टीवी शो कॉफी विद करण पर कसा तंज! बोली- मैं क्‍वॉलीफाई नहीं कर पाई

पिंक एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी बेबाक बोल और बिंदास अंदाज के लिए बॉलीवुड में जानी जाती हैं। एक बार फिर से तापसी अपनी बेबाक बोल की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं।

<p>करण जौहर एंड तापसी...- India TV Hindi करण जौहर एंड तापसी पन्नू

नई दिल्ली: पिंक एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी बेबाक बोल और बिंदास अंदाज के लिए बॉलीवुड में जानी जाती हैं। एक बार फिर से तापसी अपनी बेबाक बोल की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। तापसी सिर्फ फिल्म ही दमदार नहीं करती बल्कि रियल लाइफ में भी वह काफी दमदार छवी वाली शख्सियत हैं। वह सोशल मीडिया पर सोशल इश्यू को लेकर बात भी करती हैं। एक बार फिर से तापसी ने बेबाक अंदाज में अपनी बात रखी है। हाल ही में जब कमीडियन वीर दास ने टीवी शो 'कॉफी विद करण' को लेकर तापसी को एक ट्वीट किया तो तापसी ने भी उन्‍हें अपने ही अंदाज में जवाब दिया। इसके बाद तो ट्वीटर पर मीडिया के अलावा तापसी के फैंस ने भी शो के होस्‍ट करण जौहर को लेकर तमाम ट्वीटस किये।लोगों ने जहां तापसी को शानदार ऐक्‍ट्रेस बताया। वहीं यह भी कहा कि उन्‍हें किसी के कॉफी शो पर जाने की जरूरत नहीं है। 

बता दें कि हाल ही में जब टीवी शो 'कॉफी विद करण' के आखिरी ऐपिसोड 'कॉफी अवॉर्ड नाइट' को शूट किया गया तो उसमें किरण खेर, मलाइका अरोड़ा, वीर दास और मल्लिका दुआ को आंमत्रित किया गया। इसके बाद कमीडियन वीर दास ने अपने ओपनिंग ऐक्‍ट का टीजर ट्वीट करते हुए लिखा 'इस सेट पर इतना पिंक है कि तापसी ने इसपर ऐक्टिंग करने की कोशिश की।' 

वीर दास के इस ट्वीट पर तापसी ने भी बेहतरीन अंदाज में जवाब दिया। उन्‍होंने शो के होस्‍ट पर तंज कसते हुए लिखा 'हाहाहाहा, अच्‍छा है, लेकिन तापसी वहां तक पहुंचने के लिए क्‍वॉलीफाई नहीं कर पाई,।' उन्‍होंने लिखा ' मैं यहीं से आप लोगों को देखने के लिए उत्‍सुक हूं, आप सभी काफी ज्‍यादा खुश नजर आ रहे हैं।' 

इसके बाद वीर ने उन्‍हें रिप्‍लाई किया कि वह काफी प्रतिभाशाली हैं और वहां पहुंचने की सारी योग्‍ताएं भी उनमे हैं। इसपर तापसी ने भी 'अरे मैं तो एक क्रेजी फनी रिऐक्‍शन की उम्‍मीद कर रही थी # Fanrequest' लिखकर जवाब दिया। हालांकि यह बात यहीं खत्‍म नहीं हुई, आगे भी इस पर कई लोगों ने तापसी को ट्वीट करके कहा कि वह शानदार ऐक्‍ट्रेस हैं। वहीं कईयों ने तो यह भी लिखा कि शो के मेकर्स शो में उनके जैसी टैलेंटेड फीमेल को बुलाने से डरते हैं। 

Latest Bollywood News