A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की रिलीज का ऐलान, लॉन्च किया गया नया पोस्टर

तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की रिलीज का ऐलान, लॉन्च किया गया नया पोस्टर

फिल्म की रिलीज की तारीख के ऐलान के साथ ही राश्मि रॉकेट का एक पोस्टर भी रिलीज किया है। जिसमें तापसी धैर्य और दृढ़ संकल्प से भरपूर नज़र आ रही हैं।

Rashmi Rocket - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE PANNU तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मी रॉकेट' की रिलीज का ऐलान, लॉन्च किया गया नया पोस्टर

लगातार शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद, तापसी पन्नू अपनी अगली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के साथ दर्शकों के बीच फिर से दस्तक देंगी। इस फिल्म को दशहरे के दौरान 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी और मैंगो पीपल मीडिया की तरफ से बनाया गया है। 

यह फिल्म एक युवा लड़की की कहानी है जो एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखती है, लेकिन ऊपरवाले ने उसे एक अविश्वसनीय जौहर से नवाजा है। आकर्ष खुराना की तरफ से डायरेक्ट की गई 'रश्मि रॉकेट', नंदा पेरियासामी की एक मूल कहानी पर आधारित है। 

फिल्म की रिलीज की तारीख के ऐलान के साथ ही रश्मि रॉकेट का एक पोस्टर भी रिलीज किया है। जिसमें तापसी धैर्य और दृढ़ संकल्प से भरपूर नज़र आ रही हैं। 

रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया की तरफ से बनाई जा रही 'रश्मि रॉकेट' नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों की तरफ से लिखी गई है और इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर जैसे कलाकार शामिल हैं। 

Latest Bollywood News