A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'थप्पड़' असली लगे, इसलिए तापसी पन्नू ने एक्टर से खाए थे 7 थप्पड़

'थप्पड़' असली लगे, इसलिए तापसी पन्नू ने एक्टर से खाए थे 7 थप्पड़

तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' अमेजन प्राइम पर आज रिलीज हुई है।

Tapsi Pannu slap scene in thappad movie- India TV Hindi  तापसी पन्नू

तापसी पन्नू की लेटेस्ट रिलीज फिल्म थप्पड़ कोरोना वायरस की वजह सिनेमाघरों में ठीक से नहीं चल पाई थी, क्योंकि फिल्म की रिलीज के एक हफ्ते बाद ही थियेटर बंद कर दिए गए थे। कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण बंद हो गए थे। अब यह फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की गई है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए तापसी ने बताया कि फिल्म का थप्पड़ सीन 7 टेक में पूरा हुआ था।

निर्देशक अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ की शूटिंग के बारे में बताते हुए, तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक नोट में लिखा, “इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले, अनुभव सर ने बहुत स्पष्ट रूप से उल्लेख किया था कि यह थप्पड़ असली होगा और मैंने कहा कि यह होगा कोई और तरीका नहीं। यह क्षण वह था जो यह परिभाषित करने वाला था कि मेरे  मेरे दर्शक मेरे साथ हैं या नहीं, और मैं अपने विश्वास को पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार थी। 

उन्होंने कहा कि इस दृश्य को अंतिम रूप देने में उन्हें 7 टेक देने पड़े। तापसी ने कहा, "हमें इस शॉट के लिए 7 टेक दिए, क्योंकि हम इसे शुरू में ठीक नहीं करते थे, लेकिन क्योंकि हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम इसे हर संभव तरीके ऐसा दिखाना चाहते थे कि लगे एक आदमी एक महिला को थप्पड़ मार सकता है। और इस शॉट के दौरान थिएटर में लोगों को देखकर हमें विश्वास हो गया कि हमने इसे सही किया है। ”

तापसी ने फिल्म के पीछे के उद्देश्य के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, "हम इन चीजों पर सवाल उठाने की कोशिश कर रहे हैं कि कोई एक गाल पर थप्पड़ मारे तो दूसरा गाल आगे कर दो या फिर थप्पड़ से डर नहीं लगता। हमारी फिल्म के साथ हम चाहते हैं कि दर्शक भी ऐसे सवाल करे।"

यहां पढ़िएः थप्पड़ का मूवी रिव्यू

Latest Bollywood News