A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग कर रहीं तापसी पन्नू ने शेयर की अपनी नई झलक, एथलीट ड्रेस में आईं नज़र

'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग कर रहीं तापसी पन्नू ने शेयर की अपनी नई झलक, एथलीट ड्रेस में आईं नज़र

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शूट से एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एथलीट ड्रेस में पटरियों पर दौड़ती नजर आ रही हैं।

taapsee pannu Half way through the finish mark latest news- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: TAAPSEE 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग कर रहीं तापसी पन्नू ने शेयर की नई झलक

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग और तैयारी के हर पल को जी रही हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शूट से एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एथलीट ड्रेस में पटरियों पर दौड़ती नजर आ रही हैं। 

तापसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "फिनीस मार्क के आधे रस्ते पर। पैर चलाने से लेकर पैर हिलाने तक .. म्यूजिक रोल करें और .. हालो गरबो करवा। हैशटैग रश्मि रॉकेट।"

तापसी पन्नू ने 'रश्मि रॉकेट' फिल्म के लिए एथलीट ट्रेनिंग की पूरी, बोलीं- 'तीसरे दिन ही लगा था कि मेरा...'

इससे पहले तापसी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक मोनोक्रॉम तस्वीर साझा की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा था, "रांची का शेड्यूल यहीं पूरा होता है। आखिरकार मैंने अपनी रेस खत्म कर ली है। ऐसा कोई भी दिन नहीं गया होगा, जिस दिन मैंने असली जीवन के खिलाड़ियों को अपनी सलामी नहीं दी होगी, जो अपनी जिंदगी में सालों से यह अभ्यास करते आ रहे हैं। मुझे तो खुशी है कि मुझे वास्तविक जीवन में ऐसा नहीं करना पड़ा है। हैशटैगरश्मिरॉकेट।"

तापसी अपनी आगामी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं, जहां वह कच्छ के रण से एक धावक की भूमिका निभाती हैं, जो अपनी पहचान के लिए लड़ती है और एक एथलीट बन जाती है।

Latest Bollywood News