A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'फेम' मिलने के बावजूद तापसी पन्नू आज भी इन चीजों के चलते हैं परेशान

'फेम' मिलने के बावजूद तापसी पन्नू आज भी इन चीजों के चलते हैं परेशान

चश्मे बद्दूर से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली तापसी पन्नू अब बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं।

<p>तापसी पन्नू</p>- India TV Hindi तापसी पन्नू

चश्मे बद्दूर से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली तापसी पन्नू अब बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं। तापसी अपनी अलग तरह की फिल्मों के लिए जानी जाती हैं लेकिन इतना फेम मिलने के बावजूद तापसी एक चीज को लेकर काफी परेशान रहती हैं। तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मुझे फेम- शोहरत मिली और मैं इससे बेहद खुश हूं लेकिन कभी-कभी यह सब चीजें दिक्कतें भी पैदा करती है। इसकी वजह से मेरी पर्सनल स्पेस बिलकुल खत्म हो गई है।

तापसी आगे कहती हैं कि मैं भी इंसान हूं, मैं भी कभी थक जाती होंगी या मुझे किसी से मिलने का मन नहीं कर रहा लेकिन यह कोई नहीं समझता। मैं एक साधारण परिवार से आती हूं। मेरे पैरंट्स अभी भी रात को जल्दी सो जाते हैं। वो मेरी तरह देर रात तक नहीं जाग सकते और उनसे इस उम्र में मैं इन सब तरह का दिक्कत नहीं दे सकती।

बता दें कि तापसी पन्नू का जन्म दिल्ली में हुआ है और उन्होंने आगे की पूरी पढ़ाई भी दिल्ली से की है। कभी दिल्ली की सड़कों पर बेधड़क घूमने वाली एक्ट्रेस को अब मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा कि दिल्ली शॉपिंग के लिए अभी भी मेरा अड्डा है। मगर अब मैं दिल्ली की सड़कों पर घूम कर शॉपिंग नहीं कर सकती। सिर्फ इतना ही नहीं मेरे घरवाले जब शॉपिंग करने जाते हैं तो उन्हें भी कई तरह की मुसीबत होती है।

Latest Bollywood News