A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू इस बैडमिंटन प्लेयर को कर रही हैं डेट, बताया फैमिली को पसंद है बॉयफ्रेंड

तापसी पन्नू इस बैडमिंटन प्लेयर को कर रही हैं डेट, बताया फैमिली को पसंद है बॉयफ्रेंड

तापसी पन्नू बैंडमिंटन खिलाड़ी को डेट कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में इस बारे में बताया है।

taapsee pannu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE PANNU तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह लॉकडाउन में अपनी फिल्मों से जुड़े कुछ मजेदार किस्से शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बताया है। तापसी बैडमिंटन प्लेयर को डेट कर रही हैं। तापसी अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी छुपाती नहीं हैं। मगर जब तक इसके बारे में उनसे पूछा ना जाए वह इस बारे में बात नहीं करती हैं। तापसी ने बताया मैं किसी से कुछ छुपाना नहीं ताहती हूं। मुझे इस बात पर गर्व है कि मेरी जिंदगी में कोई है। तापसी के परिवार को भी उनका बॉयफ्रेंड पसंद है।

तापसी ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा-मैं अपने रिलेशनशिप को लेकर हेडलाइन्स में रहने के लिए बात नहीं करती हूं। इससे बतौर एक्टर मेरी विश्वसनीयता कम होती है। मैंने इस सालों में जो कमाया है वह कठिन परिश्रम करके पाया है। 

तापसी ने बताया मैं अपने माता-पिता से कुछ छुपाती नहीं हूं। लेकिन मेरा यह विश्वास है कि जब तक मैं किसी को लेकर श्योर नहीं होती तब तक उन्हें नहीं बताती। तापसी ने बताया उनकी जिंदगी में कोई है। यह मेरे परिवार- माता-पिता और बहन को वह इंसान पसंद होना बेहद जरुरी है। नहीं तो यह मेरे लिए ठीक नहीं होगा। मुझे याद है मैंने किसी को मजाक में कहा था- अगर मम्मी-पापा नहीं माने तो मुझे नहीं लगता कुछ हो सकता है।

तापसी की मां निर्मलजीत पन्नू ने कहा- मुझे इसपर पूरा विश्वास है यह अपने लिए जिसे भी चुनेगी हम इसके फैसले में इसके साथ हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू आखिरी बार अनुभव सिन्हा की थप्पड़ में नजर आई थीं। अब वह रश्मि रॉकेट, मिट्ठू जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News