A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू ने की जया बच्चन की तारीफ, कहा- एक बार फिर इंडस्ट्री की महिला ने अपनी आवाज बुलंद की

तापसी पन्नू ने की जया बच्चन की तारीफ, कहा- एक बार फिर इंडस्ट्री की महिला ने अपनी आवाज बुलंद की

जया बच्चन के राज्यसभा में स्पीच के बाद तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा ने उनकी स्पीच की तारीफ की है।

jaya bachchan and taapsee pannu- India TV Hindi Image Source : TWITTER/INSTAGRAM जया बच्चन और तापसी पन्नू

समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने बीजेपी सासंद रवि किशन पर हमला बोला है। रवि किसन ने सोमवार को लोकसभा में बॉलीवुड के ड्रग्स का मुद्दा उठाया था। जिस पर आज जया बच्चन ने रवि किशन को जवाब दिया है। जया बच्चन ने   राज्यसभा में फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने का मुद्दा उठाया। बच्चन ने सरकार से फिल्म उद्योग के सदस्यों को लगातार कोसे जाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। जया बच्चन की इस स्पीच की  तापसी पन्नू, डायरेक्टर अनुभव सिन्हा सहित कई सेलिब्रिटीज ने तारीफ की है और अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर शेयर की है।

तापसी पन्नू ने ट्वीट किया- हम लोग हमेशा नई पहल, वजहों और जागरूकता अभियानों के लिए खड़े रहे हैं। अब यह पेबैक का टाइम है। एक बार फिर इंडस्ट्री की महिला ने अपनी आवाज बुलंद की...रिस्पेक्ट...'

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी जया बच्चन की स्पीच शेयर करते हुए लिखा- जया जी सादर प्रणाम भेजता हूं। जिनको पता नहीं वो देख लें। रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है।

टिस्का चोपड़ा ने भी की जया च्चन की तारीफ

काम्या पंजाबी ने भी रखी अपनी राय

जया बच्चन ने अपनी स्पीच में कहा- जिन लोगों को नाम और प्रसिद्धि मिली है, उनमें से कुछ ने इसे 'गटर' कहा है।" उन्होंने लोगों का नाम लिए बिना कहा कि उन्हें इंडस्ट्री को इस तरह बदनाम नहीं करना चाहिए। यह फिल्म उद्योग ही है जिसने कई लोगों को नाम और प्रसिद्धि दी। मुट्ठी भर लोगों द्वारा कुछ चीजों के लिए इंडस्ट्री को लगातार बदनाम करने की प्रक्रिया चलती रही है।"

उन्होंने आगे कहा-इंडस्ट्री विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को रोजगार देती है और इण्डस्ट्री के कुछ लोग तो सबसे अधिक टैक्स देने वालों में शुमार है।

Latest Bollywood News