A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू ने 'बदला' को-स्टार अमृता सिंह की तारीफ की, शेयर किया पोस्ट

तापसी पन्नू ने 'बदला' को-स्टार अमृता सिंह की तारीफ की, शेयर किया पोस्ट

तापसी पन्नू ने अपनी बदला को-स्टार अमृता सिंह की तारीफ की है। तापसी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

taapsee pannu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने साल 2019 में आई सुजॉय घोष की थ्रिलर फिल्म 'बदला' में उनकी सह-कलाकार रह चुकीं दिग्गज अभिनेत्री अमृता सिंह की तारीफ की हैं। उन्होंने अमृता का वर्णन एक ऐसे दुर्लभ कलाकार के रूप में किया है, जिनकी प्रस्तुति में एक बेहद ही स्वाभाविक गहराई है। 

शुक्रवार को तापसी ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के लिए शूटिंग करने के अपने अनुभव को साझा किया, जो पिछले साल महिला दिवस के अवसर पर रिलीज हुई है। उन्होंने फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर साझा कीं, जिसमें वह नैना सेठी के अपने किरदार में नजर आ रही हैं।

तापसी ने लिखा- "नैना सेठी के रूप में। यह तस्वीर मैंने तब खींची थी जब हम 'बदला' के इंटरवल सीक्वेंस के लिए शूटिंग कर रहे थे। अमृता सिंह के साथ पहले दिन की शूटिंग। मुझे नहीं पता कि यह मेरे अंदर की सरदारनी थी या जिंदगी को बिना किसी रोक-टोक के जीने का तरीका, जिसने हमें आपस में जोड़ा और एक नवोदित कलाकार की तरह अपने दृश्यों को बेहतर करने की दिशा में उन्हें बेहद उत्साहित व घबराते और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए निर्देशक को ध्यान से सुनते हुए उन्हें देखने का अनुभव भी काफी अच्छा रहा।

तापसी ने आगे लिखा- वह उन दुर्लभ कलाकारों में से हैं जिनकी परफॉर्मेंस में एक स्वाभाविक सी गहराई है। मैं उस दिन उनके साथ एक तस्वीर लेना बिल्कुल पसंद करती, लेकिन वह अपनी भारी लाइनों का अभ्यास करने में काफी ज्यादा व्यस्त थीं, जबकि मुझे दृश्य में ज्यादा कुछ नहीं कहना था और मैं उन्हें परेशान नहीं करना चाहती थी। हैशटैगथ्रोबैक, हैशटैगआर्काइव, हैशटैगक्वॉरंटाइन पोस्ट।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News