A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को किया रेट, तापसी ने कहा- हमारा रिजल्ट भी आ गया

कंगना रनौत ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को किया रेट, तापसी ने कहा- हमारा रिजल्ट भी आ गया

कंगना रनौत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू और कंगना रनौत को रेट किया है। जिसके बाद दोनों एक्ट्रेस से रिएक्ट किया है।

taapsee pannu and kangana ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TEAM_KANGANA_RANAUT/TAAPSEE तापसी पन्नू और कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में कंगना ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बात की है।  अब कंगना ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस को रेट किया है। कंगना ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड एक्ट्रेस कहा है। अब कंगना के इस बयान पर तापसी पन्नू ने रिएक्ट किया। तापसी ने एक ट्वीट किया है।

तापसी ने ट्वीट किया- मैंने सुना 12वी और दसवी के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशियल है? अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना।

स्वरा भास्कर ने भी कंगना के स्टेटमेंट पर रिएक्ट किया है। स्वरा ने लिखा- जरुरतमंद आउटसाइडर्स, बी ग्रेड एक्ट्रेस। लेकिन आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से बेहतर एक्ट्रेस और दिखने में बेहतर। मुझे लगता है यह कॉम्प्लिमेंट है। शुक्रिया कंगना। मुझे लगता है कि तुम बहुत खूबसूरत हो, उदार और एक महान अभिनेत्री हो!

कंगना ने इंटरव्यू में कहा- मैं इस इंटरव्यू से कहना चाहती हूं कि मेरे लिए, मुझे केवल यहां हारना है। क्योंकि मुझे पता है कल वह 20 जरुरतमंद आउटसाइडर्स तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे लेकर आ जाएंगे। जो कहेंगे कंगना को ही सिर्फ नेपोटिज्म से प्रॉब्लम है। हम करण जौहर को बहुत प्यार करते हैं। अगर तुम करण जौहर को प्यार करती हो तो तुम दोनों बी ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हो?  तुम दोनों आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से बेहतर दिखती हूं। तुम दोनों अच्छी एक्ट्रेस हो। तुम्हे काम क्यों नहीं मिलता है? आपका पूरा अस्तित्व भाई-भतीजावाद का प्रमाण है। आप मुझे इस बारे में क्या बता रहे हैं कि आप इंडस्ट्री से कितने खुश हैं? ”

आपको बता दें ये पहली बार नहीं है कि कंगना रनौत और तापसी पन्नू की सोशल मीडिया पर कोल्ड वॉर हुई है। कुछ समय पहले कंगना की बहन रंगोली ने कमेंट किया था कि तापसी कंगना को कॉपी करने की कोशिश करती हैं और सस्ती कॉपी कहा था। इसका तापसी पन्नू ने मजेदार जवाब दिया था। 

Latest Bollywood News