A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू रूस को अलविदा कहने के लिए हैं तैयार, वेकेशन पर दिखा स्टाइलिश अंदाज

तापसी पन्नू रूस को अलविदा कहने के लिए हैं तैयार, वेकेशन पर दिखा स्टाइलिश अंदाज

तापसी सोशल मीडिया पर अपने विकेशन की फोटो शेयर करती रही हैं। फैंस ने उनकी फोटोज को काफी पसंद किया।

taapsee pannu russia vacation pics Time to pack bags and come back latest news - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: TAAPSEE तापसी पन्नू रूस को अलविदा कहने के लिए हैं तैयार, वेकेशन पर दिखा स्टाइलिश अंदाज 

तापसी पन्नू ने प्रशंसकों के साथ साझा किया कि वह अपना बैग पैक कर चुकी है और रूस अलविदा कहने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह रूस के शहरी परिदृश्य को देखते हुए एक विशाल खिड़की के पास बैठी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने स्पोर्ट ड्रेस पहनी है सफेद हुडी, शॉर्ट्स और एक हेडबैंड।

तापसी ने कैप्शन में लिखा, "बैग पैक करने और वापस आने का समय हो गया है।" उन्होंने अपने पोस्ट में हैशटैग सेंट पीटर्सबर्ग, रूस और टेपसी ट्रैवल का जिक्र किया।

तापसी पन्नू की शाबाश मिठू को अब राहुल ढोलकिया नहीं श्रीजीत मुखर्जी करेंगे निर्देशित

तापसी सोशल मीडिया पर अपने विकेशन की फोटो शेयर करती रही हैं। फैंस ने उनकी फोटोज को काफी पसंद किया।

अभिनेत्री को यात्रा करना काफी पसंद है और जब भी उन्हें फिल्म की शूटिंग से छुट्टी मिलती है, तो वह अक्सर अपनी बहन शगुन के साथ यात्रा करती हैं। तापसी और उनकी बहन ने 2020 में मालदीव की यात्रा की थी और अपने सोशल मीडिया पर एक साथ बिताए साहसिक पलों को साझा किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी की 'हसीन दिलरुबा' 2 जुलाई को डिजिटल रूप से रिलीज होगी। उनकी किटी में अन्य फिल्में 'शाबाश मिठू', 'लूप लापेटा' और 'रश्मि रॉकेट' हैं।

Latest Bollywood News