A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू ने बताया अपना निजी स्टाइल, वेस्टर्न और इंडियन कपड़ों का फ्यूजन करती हैं पसंद

तापसी पन्नू ने बताया अपना निजी स्टाइल, वेस्टर्न और इंडियन कपड़ों का फ्यूजन करती हैं पसंद

तापसी पन्नू ने काफी कम वक्त में दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। जहां एक ओर फैंस उनकी एक्टिंग की तारीफें करते नहीं थकते, वहीं तापसी ने अपनी दिलकश अदाओं का भी खूब जादू चलाया है। तापसी को भारतीय और पश्चिमी परिधानों के सटीक फ्यूजन के साथ प्रयोग करना पसंद है।

Taapsee- India TV Hindi Taapsee

नई दिल्ली: बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी मानी अदाकारा तापसी पन्नू ने काफी कम वक्त में दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। जहां एक ओर फैंस उनकी एक्टिंग की तारीफें करते नहीं थकते, वहीं तापसी ने अपनी दिलकश अदाओं का भी खूब जादू चलाया है। तापसी को भारतीय और पश्चिमी परिधानों के सटीक फ्यूजन के साथ प्रयोग करना पसंद है। उनका कहना है कि उनका निजी स्टाइल स्वतंत्रता और उनके आत्मविश्वास को दर्शाता है। बता दें कि तापसी कपड़ों के ब्रांड 'मेलान्ज बाई लाइफस्टाइल' की ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

उन्होंने एक बयान में कहा, "मेरी नजर में स्टाइल आपके वास्तविक व्यक्तित्व को दर्शाता है और कपड़े व एक्सेसरीज ऐसे होने चाहिए जो उसे उभारें। मैं वेस्टर्न शैली के कपड़ों में भारतीय रंगों और पैटर्न का फ्यूजन बेहद पसंद करती हूं। मेरा निजी स्टाइल ऐसा है जो मेरी शख्सियत, स्वतंत्रता और खूबसूरती को सहजता के साथ दर्शाए।"

उन्होंने कहा कि वह आधुनिकता का पुट लिए अच्छे रंगों वाले पारंपरिक परिधान पसंद करती हैं। उन्हें क्लासी कट्स, आधुनिक रूपांकन और चटख प्रिंट वाले एथनिक वेयर पसंद है। फिल्म 'पिंक' की अभिनेत्री ने यह पूछे जाने पर कि उनका वार्डरोब उनके व्यक्तित्व को कैसे दर्शाता है, उन्होंने कहा, "मजेदार, रंगीन, सहज और जीवंत- मैं और मेरा वार्डरोब ऐसे ही हैं।"

Latest Bollywood News