A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहली बार इस तरह की फिल्म करने जा रही हैं तापसी पन्नू, दमदार लुक आया सामने

पहली बार इस तरह की फिल्म करने जा रही हैं तापसी पन्नू, दमदार लुक आया सामने

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी लघु फिल्म 'नीतिशास्त्र' को लेकर चर्चा में गई हैं। वैसे बता दें कि इस फिल्म में काम करने का तापसी का अपना ही एक अहम कारण है। दरअसल उनका कहना है कि उन्हें कहानी सुनाना और बेहतरीन कहानियों का हिस्सा बनना बेहद पसंद है और इसी के चलते उन्होंने इस फिल्म के प्रस्ताव को स्वीकार किया है।

Taapsee- India TV Hindi Taapsee

मुंबई: अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी लघु फिल्म 'नीतिशास्त्र' को लेकर चर्चा में गई हैं। वैसे बता दें कि इस फिल्म में काम करने का तापसी का अपना ही एक अहम कारण है। दरअसल उनका कहना है कि उन्हें कहानी सुनाना और बेहतरीन कहानियों का हिस्सा बनना बेहद पसंद है और इसी के चलते उन्होंने इस फिल्म के प्रस्ताव को स्वीकार किया है। तापसी ने लघु फिल्म से अपनी पहली झलक शेयर करते हुए ट्वीट किया, "मुझे अच्छी कहानियां सुनाना और उनका हिस्सा बनना पसंद है और इसलिए मैं पहली बार किसी लघु फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हूं।”

उन्होंने आगे लिखा, “यह सब इस शख्स के कारण है जिसके दृष्टिकोण और कहानी के चलते मैंने तुरंत 'हां' कह दिया, बधाई, कपिल वर्मा। 'नीतिशास्त्र' रिलीज हो रही है, 4 जून, 2018।" यह पारिवारिक फिल्म कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित है और डिजिटल प्लेटफॉर्म रॉयल स्टैग बैरल सलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है।

वर्मा ने इस फिल्म के प्रस्ताव को तुरंत स्वीकार करने के लिए तापसी को धन्यवाद दिया। इन दिनों वह 29 जून को फिल्म 'सूरमा' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। गौरतलब है कि तापसी इसके अलावा तीन अन्य फिल्मों 'तड़का', 'मुल्क' और 'मनमर्जियां' भी नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News