A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मिथाली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' में नजर आएंगी तापसी पन्नू, शेयर की तस्वीरें

मिथाली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' में नजर आएंगी तापसी पन्नू, शेयर की तस्वीरें

भारतीय क्रिकेटर मिथाली राज की बायोपिक में तापसी पन्नू अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। तापसी ने कंफर्म करते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं।

taapsee pannu in mithali raj biopic- India TV Hindi तापसी पन्नू मिथाली राज की बायोपिक में।

तापसी पन्नू इन दिनों बॉलीवुड में सभी की पसंद बनी हुई हैं। 'सांड की आंख' में शूटर दादी का किरदार निभाने के बाद तापसी अब क्रिकेटर बनी नजर आने वाली हैं। वूमेन क्रिकेट कैप्टन मिथाली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू में तापसी पन्नू अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

तापसी ने अभी तक इस खबर को कंफर्म नहीं किया था। मगर आज मिथाली राज के बर्थ डे पर फोटो शेयर करके फिल्म के लिए कंफर्म किया है। फोटोज में मिथाली राज केक काटती नजर आ रही हैं।

तापसी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थ डे कैप्टन मिथाली राज। आपने हम सभी को गर्व महसूस कराया है और बड़े पर्दे पर आपकी जर्नी दिखाने के लिए चुना जाना वास्तव में एक सम्मान की बात है। आपके इस जन्मदिन पर क्या गिफ्ट दूं पता नहीं लेकिन एक वादा करती हूं कि अपना बेस्ट कोशिश करुंगी। ताकि आप स्क्रीन पर अपने आप को देखकर गर्व महसूस करें। मैं कवर ड्राइव करना सीख रही हूं।

आपको बता दें शाबाश मिट्ठू में क्रिकेटर का किरदार निभाने के अलावा तापसी पन्नू एथलीट रश्मि की बायोपिक मं भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम रश्मि रॉकेट है और फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है।

Latest Bollywood News