A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तारक...' ने बचाई एक जान, एपिसोड देख शख्स ने छोड़ा सुसाइड का ख्याल

'तारक...' ने बचाई एक जान, एपिसोड देख शख्स ने छोड़ा सुसाइड का ख्याल

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 10 साल पूरे हो गए हैं। इन 10 सालों में इस शो ने न सिर्फ लोगों को हंसाया है बल्कि जान भी बचाई है। शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक ने बताया कि कैसे इस शो ने एक शख्स के सुसाइड के ख्याल को बदल दिया था।

<p>जेठालाल, दयाबेन</p>- India TV Hindi जेठालाल, दयाबेन

नई दिल्ली: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 10 साल पूरे हो गए हैं। इन 10 सालों में इस शो ने न सिर्फ लोगों को हंसाया है बल्कि जान भी बचाई है। शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक ने बताया कि कैसे इस शो ने एक शख्स के सुसाइड के ख्याल को बदल दिया था। 10 साल पूरे होने पर शो की टीम ने मिड डे से बात की और इस शो से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर की।

घनश्याम नायक ने बताया- 'एक शख्स डिप्रेशन से जूझ रहा था. वो आत्महत्या करना चाहता था, लेकिन अब वो अपनी जान के लिए इस शो का शुक्रगुजार है। उसने शो का एक एपिसोड देखा था। उसके बाद उसने आत्महत्या का ख्याल छोड़ दिया था।'

शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने इस शो से जुड़ी अपनी यादें ताजा की। उन्होंने बताया- 'मेरे पहले शॉट में मेरे कैरेक्टर को कुछ गुंडे किडनैप कर लेते हैं। मेरी जर्नी इस शो में बहुत अच्छी रही है।'

इस शो ने 28 जुलाई को 10 साल पूरे किए हैं। कुछ समय पहले इस शो में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था। इस वजह से शो के मेकर्स ने शो के 10 साल के सेलिब्रेशन को रद्द कर दिया था।

रिपोर्टस के मुताबिक, शो में डॉक्टर हाथी का किरदार अब निर्मल सोनी निभाएंगे। साल 2010 में भी निर्मल शो में डॉक्टर हाथी के रूप में नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें-

दूसरी बार तलाक लेगी ये टीवी एक्ट्रेस, तोड़ी 5 साल पुरानी शादी

लंदन में कथित गर्लफ्रेंड नताशा संग नजर आए वरुण धवन, देखें INSIDE PHOTOS

 

Latest Bollywood News