A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पूरे होने वाले हैं 3000 एपिसोड्स, फैन्स ने मेकर्स से की दयाबेन को वापिस लाने की मांग

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पूरे होने वाले हैं 3000 एपिसोड्स, फैन्स ने मेकर्स से की दयाबेन को वापिस लाने की मांग

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के 3000 एपिसोड्स पूरे होने जा रहे हैं। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

taarak mehta ka ooltah chashmah- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DISHAVAKANIOFFCAL तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 12 सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो के हर किरदार ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई हुई हैं। हर किरदार की अलग पहचान है। शो के जल्द ही 3000 एपिसोड्स पूरे होने वाले हैं। शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। असित कुमार मोदी के ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया था। साथ ही शो के फैन्स दिशा वकानी यानि दयाबेन को वापिस लाने की मांग कर रहे हैं।

असित कुमार मोदी ने ट्वीट किया- प्रिय और सम्मानीय हमारे सभी दर्शकों का प्यारा परिवार। हम 24 सितंबर 2020 को 3000 एपिसोड्स पूरे करने जा रहे हैं। असित मोदी के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने उन्हें बधाई देना शुरु कर दिया और पुरानी यादें ताजा करने लगे। कुछ ने तो दिशा वकानी उर्फ दयाबेन को शो में वापिस लाने की मांग की। आपको बता दें दिशा वकानी 2018 के बाद से शो में वापिस नहीं आई हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऑडयन्स को बहुत पसंद आता है। शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए रखता है। शो को हाल ही में नेहा मेहता और गुरुचरण सोढ़ी ने अलविदा कहा है। दोनों ही कलाकारों की जगह नए सेलेब्स आ चुके हैं।

Latest Bollywood News