Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान की फिल्म 'भारत' में महज एक सीन के लिए क्यों राजी हुईं तब्बू? ये वजह तो नहीं

सलमान की फिल्म 'भारत' में महज एक सीन के लिए क्यों राजी हुईं तब्बू? ये वजह तो नहीं

तब्बू ने सलमान खान की फिल्म भारत में बस एक सीन में काम करने के लिए हामी कैसे भर दी। इसके पीछे क्या वजह हो सकती है।

Salman khan and tabu- India TV Hindi Salman khan and tabu

सलमान खान (Salman khan) अपनी आने वाली फिल्म भारत Bharat के प्रमोशन में जोर शोर से लगे हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ katrina kaif के साथ साथ तब्बू tabbu भी है। हालांकि तब्बू ने खुद कहा है कि सलमान की फिल्म में मेरा बस एक सीन है। फिल्म के प्रमोशन को लेकर तब्बू ने कहा कि मेरा फिल्म में बस एक सीन है। इसके लिए क्या प्रमोशन करूं।

लेकिन तब्बू ने इतनी बड़ी फिल्म में बस एक सीन के लिए हामी क्यों भरी,ये बात बार बार उठ रही है। कहा जा रहा है कि तब्बू ने सलमान खान से अपनी अच्छी दोस्ती के चलते बस एक सीन के लिए हामी भर दी। मालूम हो सलमान खान औऱ तब्बू के बीच अच्छी दोस्ती औऱ बॉन्डिंग है। ये भी कहा जा रहा है कि तब्बू ने आसान से रोल के  लिए हामी नहीं भरी। जरूर ये सीन कुछ पल का हो लेकिन फिल्म पर इसका जबरदस्त असर होगा और दर्शकों को भी शायद तब्बू का नया अवतार देखने को मिल जाए। 

तब्बू इस अजय देवगन के साथ अपनी फिल्म दे दे प्यार दे के प्रमोशन में व्यस्त है। इस फिल्म में तब्बू अजय देवगन की एक्स वाइफ बनी है। अजय देवगन औऱ तब्बू भी काफी अच्छे दोस्त है। तब्बू अजय देवगन की फैमिली को भी काफी मानती हैं। पिछली फिल्म दृश्यम में भी तब्बू और अजय देवगन ने एक साथ काम किया था लेकिन वो फिल्म रोमांच और सस्पेंस के बेस पर थी। इस फिल्म यानी दे दे प्यार दे में तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी फिर कमाल दिखाने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News