A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय देवगन की वजह से नहीं हुई तब्बू की शादी

अजय देवगन की वजह से नहीं हुई तब्बू की शादी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू आज भी सिंगल हैं। तब्बू का नाम तो कई लोगों के साथ जुड़ा लेकिन उनका रिश्ता किसी से भी ज्यादा नहीं चला।

tabu- India TV Hindi tabu

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू आज भी सिंगल हैं। तब्बू का नाम तो कई लोगों के साथ जुड़ा लेकिन उनका रिश्ता किसी से भी ज्यादा नहीं चला। फिल्म इंडस्ट्री में 23 साल का लंबा वक्त बिता चुकी हैं, अपनी फिल्मों में तो वह कई बार पत्नी और बहू का किरदार निभा चुकी हैं, लेकिन रियल लाइफ में आज तक वह सिंगल ही हैं। हालांकि तब्बू का नाम कई हस्तियों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन बात नहीं बन पाई। अब शायद शादी का उनका कोई इरादा भी नहीं है। हाल ही में तब्बू ने अपने सिंगल होने के राज से भी पर्दा उठा दिया है। तब्बू का कहना है कि उनके सिंगल होने की वजह अभिनेता-निर्माता अजय देवगन हैं। उनके इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है।

तब्बू ने कहा कि, "मेरा कजिन समीर आर्या और अजय देवगन एक दूसरे के पड़ोस में रहा करते थे। ये दोनों ही मुझ पर काफी नजर रखते थे और मेरा पीछा करते रहते थे। अगर कोई भी लड़का मेरे करीब आता दिखता तो ये दोनों मिलकर उसकी खूब पिटाई कर देते थे। इसी कारण मैं आज तक सिंगल हूं और इसकी वजह अजय देवगन ही हैं।" उन्होंने आगे कहा, "मैं अजय से कहती थी कि वो शादी लायक मेरे लिए कोई लड़का ढ़ूंढ़ दें। लेकिन उसने तब ऐसा नहीं किया। मुझे उम्मीद है कि वह इस बात पर जरूर अफसोस करता होगा।"

तब्बू और अजय देवगन ने साथ में 'विजयपथ' (1994), 'हकीकत' (1995), 'तक्षक' (1999) और 'दृश्यम' (2015) जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि सिर्फ 'विजयपथ' और 'हकीकत' में ही तब्बू और अजय एक दूसरे से रोमांस करते दिखे थे। 1999 में आयी 'तक्षक' में तब्बू ने आइटम गर्ल का किरदार निभाया था, वहीं साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'दृश्यम' में वह पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आयीं थीं।

तब्बू ने कहा, "मेरा अजय का रिश्ता बहुत मजबूत है क्योंकि कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। वह काफी प्रोटेक्टिव हैं। अजय किसी भी व्यक्ति को स्ट्रेस फ्री कर देते हैं। हमारा दोनों का रिश्ता बहुत अलग है।" कपिल शर्मा से नाराज हुईं भारती सिंह, पहले ही दिन शूट किया कैंसिल

अगली स्लाइड में पढ़ें तब्बू ने आगे क्या कहा:-

Latest Bollywood News