A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मातृत्व के खट्टे–मीठे पलों का आनंद लेते हुई नज़र आईं ताहिरा कश्यप खुराना

मातृत्व के खट्टे–मीठे पलों का आनंद लेते हुई नज़र आईं ताहिरा कश्यप खुराना

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यम ने बेटे के साथ एक खूबसूरत तस्वीर की है। 

मातृत्व के खट्टे–मीठे पलों का आनंद लेते हुई नज़र आईं ताहिरा कश्यप खुराना- India TV Hindi Image Source : ISNTAGRAM/TAHIRAKASHYAP मातृत्व के खट्टे–मीठे पलों का आनंद लेते हुई नज़र आईं ताहिरा कश्यप खुराना

कोरोना काल में, अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करते हुए नज़र आई ताहिरा कश्यप खुराना। अपने मातृत्व के साथ काम को बखूबी बैलेंस करते हुए एक्सपीरियंस साझा करते हुए शेयर किए सोशल मीडिया पोस्ट। 

लेखक और फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप खुराना को कहानी रचने और दर्शाने की अपनी सहज, स्पष्टवादी और मजाकिया शैली में दैनिक गतिविधियों के पीछे की वास्तविक भावनाओं को चित्रित करने के लिए जाना जाता हैं।

महामारी के चलते त्रस्त संसार में अपने मातृत्व के अनुभव के मधुर और नासमझ क्षणों पर प्रकाश डालते हुए, ताहिरा ने अपनी हाल की घटना के बारे में बताते हुए एक पोस्ट किया, "मेरे बाहर निकलते ही, एक दर्जन वॉयस नोट प्राप्त करने के बाद इस मुस्कान को घर वापस पाया!

अपने कार्यस्थल से समन्वय करने के अपने प्रयास में (हमारे द्वारा पहने गए रंगों के अलावा, जो बिना किसी समन्वय, इत्तेफाक से हुआ) मैंने ३० मिनट घर पर रहते हुए उसके ज़ूम क्लास के खत्म होने की प्रतीक्षा की, जो…। गल्प…. मैं भूल गई आज नहीं था

देवदास से कर्मा तक, दिलीप कुमार की 5 शानदार फिल्में, जो आज भी हैं लाजवाब

हाल ही में फादर्स डे पर, ताहिरा कश्यप खुराना ने अपनी आगामी पुस्तक 'द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर' की घोषणा की, जिसमें मातृत्व के संघर्षों, पेशेवरों और अन्य विषयों पर प्रकाश डालते हुए उनके जीवन से ऐसे कई उदाहरणों को समेटा गया है।

यह बेस्ट सेलिंग ऑथर की पांचवीं किताब होगी, जिसे पहले अपनी मजाकिया, सरल और सहज शैली के लिए काफी सराहना मिल चुकी है।

ताहिरा कश्यप खुराना वर्तमान में अपनी लघु फिल्म की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो एंथोलॉजी 'फील्स लाइक इश्क' के एक भाग के रूप में रिलीज हो रही है।

राहुल वैद्य और दिशा परमार को कुछ इस अंदाज में अली गोनी ने दी बधाई

Latest Bollywood News