A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिल्ली पहुंचते ही कोरोना वायरस से डरीं ताहिरा कश्यप ने लगाया मास्क, लिखा- 'हम कैसे जी रहे हैं'

दिल्ली पहुंचते ही कोरोना वायरस से डरीं ताहिरा कश्यप ने लगाया मास्क, लिखा- 'हम कैसे जी रहे हैं'

ताहिरा कश्यप किसी काम से दिल्ली पहुंची तो एयरपोर्ट पर ही कोरोना वायरस से खौफजदा हो गई। उन्होंने मास्क लगाकर एक फोटो पोस्ट की है औऱ इस बीमारी पर चिंता जाहिर की है।

tahira kashyap wear mask in delhi- India TV Hindi दिल्ली में कोरोना वायरस से डरी ताहिरा कश्यप 

दिल्ली समेत भारत के सभी बड़े हिस्सों में इस समय कोरोना वायरस का डर फैल चुका है। ऐसे में जब आयुषमान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप दिल्ली पहुंची तो इस बीमारी के खौफ के चलते वो भी एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही मास्कस लगाने को मजबूर हो गईं। दिल्ली के शॉर्ट ट्रिप पर आई ताहिरा ने अपने इंस्टा पर मास्क पहने हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हम कैसे जी रहे हैं, हमारी धरती को क्या हो रहा है।

ताहिरा ने लिखा “ट्रिप टू डेल्ही...जैसे ही एयरपोर्ट पर घुसी तो देखा हर कोई मास्क लगाकर बैठा हुआ है। ना चेहरे दिख रहे थे, ना लोगों की शक्ल पर स्माइल थी। , ना वे आपस में बात कर रहे थे, कोई खांसता और छींकता था तो लोग सतर्क हो जा रहे थे, ये देखना बेहद डिस्टर्बिंग था। दुआओं और प्रार्थनाओं से ही चीजें ठीक हो सकती हैं, ये मेरी उम्मीद है।”

मौत को करीब से देखने का डर क्या होता है, ताहिरा बखूबी जानती है, क्योंकि अभी कुछ ही समय पहले वो ब्रैस्ट कैंसर को शिकस्त देकर आई हैं। उनका कहना है कि इस बीमारी से जीतना किसी जंग को जीतने से कम नहीं था, और इसका पूरा श्रेय वे अपने पति आयुष्मान खुराना को दे चुकी हैं। आयुष्मान का करियर भी बुलंदियों को छू रहा है। उनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हाल ही में आई फिल्म ने पहले ही हफ्ते में लगभग 45 करोड़ का बिजनेस किया है।  

आपको बता दें कि ताहिरा की तरह ही कई और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज कोरोना वायरस से डर कर मास्क यूज कर रहे हैं। सनी लियोनी अपने पति के साथ मास्क पहन कर बाहर निकल रही हैं। एयरपोर्ट पर ही पिछले दिनों परीणिति चोपड़ा ने भी मास्क पहन कर फोटो पोस्ट किया था औऱ जनता से भी सुरक्षित रहने की अपील की थी। कई बॉलीवुड सितारों ने कोरोना वायरस के डर के चलते अपने ईवेंट और प्लान कैंसिल किए हैं औऱ कई सुरक्षा बरत रहे हैं। 

Latest Bollywood News