A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तैमूर अली खान और इनाया की ये क्यूट तस्वीर हो रही है वायरल, देखते ही कहेंगे aww..

तैमूर अली खान और इनाया की ये क्यूट तस्वीर हो रही है वायरल, देखते ही कहेंगे aww..

तैमूर अली खान और इनाया खेमू की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े बहुत क्यूट लग रहे हैं।

Taimur ali khan and Inaaya khemmu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Taimur ali khan and Inaaya khemmu

सैफ अली खान और करीना कपूर खान(Kareena kapoor) के बेटे तैमूर अली खान(Taimur Ali khan) और कुणाल खेमू-सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू बॉलीवुड के सबसे क्यूट बच्चों में से एक हैं। दोनों की हर फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। इस बार इनाया के पिता कुणाल खेमू ने दोनों की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है जिसमें दोनों कजिन एक-दूसरे का हाथ पकड़े चलते हुए नजर आ रहे हैं।

कुणाल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- Tim & Inni. फोटो में दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है। मगर हाथ पकड़कर चल रहे हैं। फोटो से दोनों भाई-बहन का स्पेशल रिश्ता नजर आता है।

आपको बता दें तैमूर अली खान अपनी माता-पिता के साथ लंदन में वेकेशन मना रहे हैं। अब कुणाल खेमू और सोहा अली खान भी लंदन चले गए हैं।

सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग के लिए लंदन गए हुए हैं। वह फिल्म में आलिया एफ के पिता का रोल निभाते नजर आने वाले हैं।वहीं करीना कपूर ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की लंदन में शूटिंग खत्म कर दी है। अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर के साथ इरफान खान नजर आने वाले हैं। 

करिश्मा कपूर ने कल बहन करीना कपूर,मां बबीता और बच्चों के साथ फोटो शेयर की थी। इंस्टाग्राम पर करिश्मा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है- फैमजैम लंदन डायरीज। करीना कपूर तस्वीर में सफेट टीशर्ट और क्रीम पैंट्स में दिख रही हैं। वहीं करिश्मा ब्लैक और ब्लू कैजुअल में दिख रही हैं। तैमूर प्रैम में बैठे दिख रहे हैं।

Also Read:

Photo: करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा ने लंदन की सड़कों पर किया नाइट आउट

'वीरे दी वेडिंग' में करीना के प्रेमी की भूमिका सुमित व्यास से पहले इस एक्टर को किया गया था ऑफर

Latest Bollywood News