A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानते हैं 'लाल कप्तान' का ट्रेलर देख सैफ अली के बेटे तैमूर ने क्या रिएक्शन दिया?

जानते हैं 'लाल कप्तान' का ट्रेलर देख सैफ अली के बेटे तैमूर ने क्या रिएक्शन दिया?

सैफ अली की अपकमिंग मूवी ‘लाल कप्तान’ का ट्रेलर हो गया है लॉन्च। इस फिल्म में सैफ का लुक होश उड़ा देने वाला है। 

Taimur Ali khan- India TV Hindi Taimur Ali khan

सैफ अली खान के बेटे तैमूर हमेशा अपने सूंरदरता की वजह से लोगों के दिलों पर राज करते है और यही कारण है उनके सोशल मीडिया में काफी ज्यादा फॉलोवर्स है। लोग उन्हें बहुत पंसद करते है और इसलिए वो काफी चर्चा में रहते है। 

दरअसल, हाल ही में सैफ अली खान की अपकमिंग मूवी ‘लाल कप्तान’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। लोगों को ट्रेलर काफी पंसद आया और सोशल मीडिया में भी इससे काफी पंसद किया जा रहा है। वहीं सैफ के बेटे तैमूर अली खान को भी उनकी इस मूवी का ट्रेलर बेहद पंसद आया।

सैफ ने ‘लाल कप्तान’ का ट्रेलर देखने के बाद तैमूर का रिएक्शन बताया। उन्होंने कहा- वैसे तो तैमूर को इसे नहीं दिखाना चाहिए था, लेकिन उनको ये ट्रेलर इतना पंसद आया कि हर रात वो बोलता है की मुझे वो मारा-मारी वाला ट्रेलर देखना है। एक बार मैं भी समझ नहीं पाया की वो किस ट्रेलर की बात कर रहे है। फिर मैंने उससे पुछा ‘तानाजी’ का तो तैमूर बोले नहीं ‘लाल कप्तान’ का। बता दे कि तैमूर दिन में दो बार इस ट्रेलर को देखते है।

वहीं दूसरी और सैफ का कहना है कि यह फिल्म करीना की तरह की फिल्म नहीं है। ये थोड़ी बॉय्ज फिल्म है। ऐसा मेरा मानना है। शायद मैं गलत हूं, लेकिन ये करीना की तरह की फिल्म तो नहीं है।

बता दें, कि यह फिल्म 18वीं सदी के बैकग्राउंड में बनी फिल्म है। इस फिल्म में सैफ नागा साधू का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे और साथ ही इसमें जोया हुसैन और दीपक डोबरियाल ने भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देगे। इस फिल्म को डायरेक्ट नवदीप सिंह ने किया और यह मूवी 18 अक्टूबर को रिलीज होगी।        

also read: 

Marriage Aniversary: शादी के 7 साल बाद भी सैफ-करीना हैं बॉलीवुड के बेस्ट कपल, देखिए 'रॉयल कपल' की खूबसूरत तस्वीरें

आप की अदालत: हेमा मालिनी इस तरह रखती हैं अपनी ड्रीमगर्ल इमेज का ख्याल

 

 

Latest Bollywood News