A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुर्खियां बटोरने में तैमूर अली खान से छोड़ा सैफ और करीना को पीछे

सुर्खियां बटोरने में तैमूर अली खान से छोड़ा सैफ और करीना को पीछे

तैमूर अली खान ने इस साल अपने माता-पिता से भी ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं। जिसके बाद वह टॉप 10 की लिस्ट में आ गए हैं।

saif, kareena and taimur- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM saif, kareena and taimur

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है। तैमूर की फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। तैमूर इस साल  सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वालों की लिस्ट में शामिल हो चुका है। आपको बता दें याहू द्वारा जारी की गई खबरों में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वालों में भारत का तैमूर भी शामिल हैं। आपको यह बात जान जानकर अजीब लगेगा कि इस लिस्ट में करीना और सैफ का कहीं भी नाम नहीं है।

याहू की जारी की गई लिस्ट में तैमूर नंबर दस पर हैं और पहले नंबर पर अभी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। पिछले कई सालों से प्रधानमंत्री पहले नंबर पर ही हैं। इस साल दूसरे नंबर पर राहुल गांधी ने कब्जा जमा लिया है। इनके अलावा इस लिस्ट में न्यायधीश दीपक मिश्रा, एम.जे अकबर, विजय माल्या और नीरव मोदी भी शामिल हैं।

इन सुर्खियों में हाल ही में शादी किए कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शामिल हैं। याहू के मुताबिक तैमूर सबसे कम उम्र के हैं जो इस लिस्ट में अपनी जगह बना पाए हैं।

तैमूर की फोटोज लोग इंटरनेट पर ढूंढ जाती हैं। इसके साथ ही अभी कुछ समय पहले सैफ अली खान ने कॉफी विद करन में यह बात बताई थी कि तैमूर की सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली फोटो की कीमत 1500 रुपए होती है। तैमूर की फोटोज की कीमत के बारे में सैफ को उनके ससुर रणधीर कपूर ने बताई थी।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तैमूर की बेबी टॉय की तस्वीर वायरल हो रही थी। जिसके बाद अपनी फिल्म का प्रमोशन करने गई सारा अली खान को यह बेबी टॉय गिफ्ट किया गया था।

Also Read:

दिल्ली रिसेप्शन के बाद मुंबई पहुंचे प्रियंका और निक, देखें तस्वीरें

प्रियंका को पीछे छोड़ एशिया की सबसे सेक्सी महिला बनीं दीपिका, शिवांगी जोशी टॉप 5 में शामिल

Latest Bollywood News