A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐसा क्या हुआ कि बुआ सोहा को देखता रह गया सैफीना का बेटा तैमूर

ऐसा क्या हुआ कि बुआ सोहा को देखता रह गया सैफीना का बेटा तैमूर

आए दिन तैमूर की प्यारी और क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इस बार तैमूर की एक बेहत प्यारी तस्वीर वायरल हुई है।

soha ali khan baby shower taimur cute look- India TV Hindi soha ali khan baby shower taimur cute look

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने मां बनने के पहले जितनी सुर्खियां बटोरी थीं, तैमूर के पैदा होने के बाद सारी लाइमलाइट बेटा ले गया। आए दिन तैमूर की प्यारी और क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इस बार तैमूर की एक बेहत प्यारी तस्वीर वायरल हुई है। तस्वीर में तैमूर अपनी बुआ को एकटक देख रहा है। दरअसल, करीना की ननद सोहा अली खान जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में सोहा अपने भाई सैफ की बर्थडे पार्टी में नजर आई थीं। अब वह अपने बेबी शॉवर के मौके पर फिर से भाभी करीना और उनकी बहन करिश्मा कपूर और पूरे परिवार के साथ नजर आईं। बेबी शॉवर की एक बेहद क्यूट तस्वीर सोहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका भतीजा तैमूर एकटक अपनी बुआ को देख रहा है।  सोहा ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, मुझे दिन की सबसे अच्छी तस्वीर मिल गई। इस तस्वीर में सोहा और तैमूर के साथ उनका प्यारा डॉगी भी नजर आ रहा है।

सोहा ने अपने बेबी शॉवर के इस फंक्‍शन की कुछ और तस्वीरें भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं। इस फंक्शन में करीना करिश्मा के अलावा नेहा धूपिया, कोंकणा सेन शर्मा और सोहा की सहेलियां शामिल हुईं।

ननद सोहा के बेबी शॉवर में करीना और उनकी बहन करिश्‍मा कपूर एक जैसी जैकेट में नजर आईं। करिश्मा ने करीना के साथ की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Latest Bollywood News