A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तमन्ना भाटिया ने तमिल, तेलुगू फिल्में साइन की

तमन्ना भाटिया ने तमिल, तेलुगू फिल्में साइन की

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने दो नई फिल्में साइन की हैं। इनमें एक तमिल है और दूसरी तेलुगू। वह हिट तेलुगू फ्रेंचाइज 'राजू गरी गाधी' की तीसरी फिल्म में मुख्य नायिका के किरदार में होंगी जिसका निर्देशन ओमकार करेंगे। फिल्म की शूटिंग जून 2019 में शुरू होने की उम्मीद है।

<p>तमन्ना भाटिया</p>- India TV Hindi तमन्ना भाटिया

नई दिल्ली: अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने दो नई फिल्में साइन की हैं। इनमें एक तमिल है और दूसरी तेलुगू। वह हिट तेलुगू फ्रेंचाइज 'राजू गरी गाधी' की तीसरी फिल्म में मुख्य नायिका के किरदार में होंगी जिसका निर्देशन ओमकार करेंगे। फिल्म की शूटिंग जून 2019 में शुरू होने की उम्मीद है। 

फ्रेंचाइज की पहली फिल्म 2015 में और दूसरी 2017 में रिलीज हुई थी। 'राजू गरी गाधी' में समांथा अक्किनेनी और नागार्जुन अक्किनेनी थे। अपने किरदार के बारे में तमन्ना ने कहा, "यह एक महिला-केंद्रित किरदार है और कुछ ऐसा है जो 2019 के लिए मेरी क्रिएटिव विश लिस्ट में है। कहानी ने मुझे वास्तव में उत्साहित किया क्योंकि मैं दो अलग-अलग युगों के दो अलग-अलग किरदारों को निभा रही हूं। इसमें कई परते हैं और टाइम जोन्स के बीच यात्रा करना दिलचस्प होगा।" 

वहीं, तमिल फिल्म की बात करें तो वह एक बार फिर विशाल के अपोजिट नजर आएंगी। इसका निर्देशन एक नवोदित निर्देशक करेंगे। अभिनेत्री ने कहा कि इसमें वह ग्रे शेड लिए किरदार में नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News