A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना से जंग जीतते ही तमन्ना ने डॉक्टर्स और स्टाफ का किया शुक्रिया अदा

कोरोना से जंग जीतते ही तमन्ना ने डॉक्टर्स और स्टाफ का किया शुक्रिया अदा

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने शनिवार को उन चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों का आभार जताया है, जिनकी वजह से वह कोविड-19 के खिलाफ जंग में जीत हासिल कर सकी हैं।

Tamannaah Bhatia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TAMANNAAH BHATIA Tamannaah Bhatia

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने शनिवार को उन चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों का आभार जताया है, जिनकी वजह से वह कोविड-19 के खिलाफ जंग में जीत हासिल कर सकी हैं। तमन्ना ने डॉक्टर्स व हॉस्पिटल स्टाफ के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा हैं, "शब्दों से बयां नहीं किया जा सकता कि मैं कॉन्टिनेंटल हैदराबाद के चिकित्सकों, नर्सों और कर्मचारियों के प्रति कितनी आभारी हूं।'

तमन्ेना मैं बहुत ज्यादा बीमार, कमजोर और डरी हुई थी, लेकिन आप लोगों ने यह सुनिश्चित किया कि मैं सहज महसूस कर सकूं और हर संभव बेहतर तरीके से मेरा इलाज हो सके। आप लोगों की उदारता, देखभाल और चिंताओं ने चीजों को काफी बेहतर बनाया है।"

अस्पताल से लौटकर तमन्ना फिलहाल खुद को अंदर से मजूबत बनाने की दिशा में प्रयासरत हैं। हफ्ते की शुरूआत में उन्होंने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकांउट से एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही थीं।

Latest Bollywood News