A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब जूनियर NTR की फिल्म में तमन्ना भाटिया लगाएंगी ठुमके

अब जूनियर NTR की फिल्म में तमन्ना भाटिया लगाएंगी ठुमके

जूनियर एनटीआर के अभिनय से सजी आगामी तेलुगू एक्शन फिल्म 'जय लव कुश' को लेकर काफी चर्चा बनी है। इस फिल्म में उन्हें तिहरी भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। पिछले कुछ वक्त से फिल्म के काफी लुक सामने आ चुके हैं।

tamannah bhatia- India TV Hindi tamannah bhatia

चेन्नई: दक्षिण भारतीय अभिनेता जूनियर एनटीआर के अभिनय से सजी आगामी तेलुगू एक्शन फिल्म 'जय लव कुश' को लेकर काफी चर्चा बनी है। इस फिल्म में उन्हें तिहरी भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। पिछले कुछ वक्त से फिल्म के काफी लुक सामने आ चुके हैं, जिसकी वजह से दर्शकों में इस फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ती जा रही है। अब फिल्म से जुड़ी एक और खास बात सामने आई है कि इसमें अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी दिखाई देंगी। फिल्म में उन पर एक स्पेशल गाना फिल्माया जाने वाला है।

फिल्म की यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "उन्हें गीत के लिए लगभग लिया जा चुका है। जैसे ही कागजी काम पूरा हो जाएगा, निर्माता इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे। यह गीत नियमित आइटम नंबर नहीं होगा, इसकी अगले सप्ताह हैदराबाद में शूटिंग होगी।" बॉबी निर्देशित 'जय लव कुश' 21 सिंतबर को रिलीज होगी। (OMG! राम रहीम के कारण मुश्किलों में फंसी आलिया भट्ट)

सूत्र के अनुसार, "इस विशेष गाने की शूटिंग के बाद फिल्म की पूरी शूटिंग समाप्त हो जाएगी। पोस्ट-प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है। टीम फिल्म को समय से जारी करने के लिए पूरी मेहनत कर रही है।" इसमें राशि खन्ना और निवेदा थॉमस प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगी। लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता रोनित रॉय को नकारात्मक भूमिका के लिए लिया गया है। कल्याणराम निर्मित फिल्म का संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है।

Latest Bollywood News