Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड तमन्ना भाटिया ने बताया बाहुबली के...

तमन्ना भाटिया ने बताया बाहुबली के बाद कितनी बदल गई उनकी जिंदगी

तमन्ना भाटिया ने बताया एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली ने उन्हें काफी मजबूत बनाया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 25 Mar 2019, 16:25:17 IST

नई दिल्ली: अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि 'बाहुबली' के दो भागों का हिस्सा होने से न केवल उन्हें शारीरिक रूप से साहसी बनाया है बल्कि जिंदगी में फैसले लेने के मामले में भी बहादुर बनाया है। अभिनेत्री की वर्ष 2019 में पहले ही दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और उनके पास विभिन्न शैलियों व भाषाओं की कई फिल्में हैं। तमन्ना की तेलुगू फिल्म 'एफ2 फन एंड फ्रस्ट्रेशन' व 'कन्ने कलाईमाने' इस साल पहले ही पर्दे पर दस्तक दे चुकी हैं और 'देवी 2', 'दैट इज महालक्ष्मी' के साथ-साथ 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' रिलीज के लिए तैयार हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में एक तेलुगू फिल्म और एक तमिल फिल्म साइन की है।

हिंदी फिल्मों के बारे में पूछने पर तमन्ना ने एक टेलिफोनिक साक्षात्कार में बताया, "फिलहाल तो मैं किसी हिंदी फिल्म में काम नहीं कर रही। मैं हिंदी फिल्में करने के लिए तैयार हूं। लेकिन मैं हिंदी के नाम पर कुछ भी नहीं करना चाहती। मैं फिल्म करना चाहती हूं क्योंकि मैं एक अच्छी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हूं। 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' हिंदी में भी रिलीज होगी। यह फिल्म पूरे भारत में रिलीज होगी।" 

चिरंजीवी अभिनीत इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे। वह एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में उनकी जिंदगी बदलने के लिए एस.एस. राजमौली की प्रसिद्ध फिल्म 'बाहुबली' को श्रेय देती हैं, जिसमें उन्होंने अवंतिका नाम की एक योद्धा का किरदार निभाया था।

उन्होंने कहा, "मैं उनमें से हूं, जिन्हें ऊंचाई से बहुत डर लगता था। मैं कोई ऐसी व्यक्ति नहीं थी जो बहुत साहसी हो। क्योंकि मुझे बहुत सारे स्टंट करने थे और 'बाहुबली' में किरदार की शारीरिकता बहुत आवश्यक थी। मैं न केवल शारीरिक रूप से, बल्कि अपने जीवन में निर्णय लेने के मामले में भी बहुत अधिक साहसी और बहादुर बनी।"

तमन्ना ने कहा, "मैं जान-बूझकर अब ऐसी फिल्में चुनती हूं, जिनमें मेरे लिए कुछ दिलचस्प हो।

इसे भी पढ़ें-

सारा अली खान ने ऐसा क्या कह दिया कि कार्तिक आर्यन को बंद करना पड़ा उनका मुंह

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का पहला पोस्टर आउट

केकेआर को चीयर करते दिखें शाहरुख खान और जूही चावला

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन