A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तमिल अभिनेता आरएसजी चेल्लादुरई का 84 साल की उम्र में निधन

तमिल अभिनेता आरएसजी चेल्लादुरई का 84 साल की उम्र में निधन

तमिल फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले वरिष्ठ अभिनेता आरएसजी चेल्लादुरई, का गुरुवार को चेन्नई के पेरियार नगर स्थित उनके आवास पर निधन हो गया। वह 84 साल के थे।

Tamil Actor- India TV Hindi Image Source : TWITTER तमिल अभिनेता आरएसजी चेल्लादुरई का 84 साल की उम्र में निधन 

तमिल फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले वरिष्ठ अभिनेता आरएसजी चेल्लादुरई, का गुरुवार को चेन्नई के पेरियार नगर स्थित उनके आवास पर निधन हो गया। वह 84 साल के थे। चेल्लादुरई को कथित तौर पर बाथरूम में बेहोश पाया गया था। बयान में कहा गया है कि उनका निधन कार्डियक अरेस्ट से हुआ।  अभिनेता, जिन्हें ज्यादातर फिल्मों में पिता या दादा के रूप में देखा गया, वे 50 से अधिक तमिल फिल्मों में दिखाई दिए। शुक्रवार दोपहर 2 बजे सीएसआई सेंट जेम्स चर्च में अंतिम संस्कार सेवा आयोजित की गई थी।

चेल्लादुरई तमिल फिल्म उद्योग में होनहार सहायक अभिनेताओं में से एक थे। उन्होंने कई फ़िल्मों में अभिनय किया जिनमें मारी, थेरी, कथ्थी और शिवाजी सहित कई फ़िल्में शामिल हैं। कद काठी छोटी होने के बावजूद, वरिष्ठ अभिनेता ने हमेशा अपने मजबूत प्रदर्शन के साथ दर्शकों पर एक छाप छोड़ी।

चेल्लादुरई का निधन फिल्म उद्योग में सभी के लिए एक बड़ा झटका है। चेल्लादुरई के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए उनके फैंस और साथी-कलाकारों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया।

देखें ट्वीट: 

Latest Bollywood News