A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तमिल एक्टर विशाल ने गर्लफ्रेंड अनीशा से की सगाई, फंक्शन में शामिल हुए कई बड़े स्टार

तमिल एक्टर विशाल ने गर्लफ्रेंड अनीशा से की सगाई, फंक्शन में शामिल हुए कई बड़े स्टार

तमिल सिनेमा के मशहूर अभिनेता विशाल ने शनिवार को हैदराबाद में अपनी प्रेमिका अनीशा अल्ला से सगाई कर ली। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रह थे। इस साल जनवरी में ही दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था।

<p>तमिल एक्टर विशाल ने...- India TV Hindi तमिल एक्टर विशाल ने गर्लफ्रेंड अनीशा से की सगाई

नई दिल्ली: तमिल सिनेमा के मशहूर अभिनेता विशाल ने शनिवार को हैदराबाद में अपनी प्रेमिका अनीशा अल्ला से सगाई कर ली। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रह थे। इस साल जनवरी में ही दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। इस खास मौके पर विशाल ने नीले रंग के कुर्ते के ऊपर नेहरू जैकेट पहना रखा था। वहीं अनीशा गोल्ड रंग की पारंपरिक साड़ी में नजर आईं। दोनों काफी खुश दिख रहे थे। खबर है कि ये कपल इस साल सितंबर में शादी कर सकता है।

इस मौके पर अभिनेता मोहनलाल और उनकी पत्नी सुचित्रा को भी मेहमानों के बीच स्पॉट किया गया। विशाल ने बी उन्नीकृष्णन द्वारा निर्देशित मोहनलाल स्टारर विलेन में अपना मलयालम डेब्यू किया था। विशाल ने फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई थी।

इस मौके पर विशाल और अनीशा के परिवार, करीबी दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल हुए थे। हालांकि कोई बड़ा फंक्शन नहीं रखा गया। बता दें कि अनिशा अल्ला रेड्डी तेलुगु में जल्द ही अपना डेब्यू करेंगी। अनीशा संगीत और लेखन का भी शौक है।

Latest Bollywood News