A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की शानदार कमाई, 13वें दिन कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की शानदार कमाई, 13वें दिन कमाए इतने करोड़

अजय देवगन की फिल्म तानाजी के शुरुआती आंकड़ों को लेकर बात की जाए तो बीते बुधवर को इस फिल्म से 7 से 7.5 करोड़ की कमाई की होगी।

tanhaji box office- India TV Hindi tanhaji box office
अजय देवगन, काजोल  और सैफ अली खान की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर'  धमाकेदार कमाई करती जा रही है। 13 दिन बीत जाने के बाद इस फिल्म में जरा सी भी गिरावट नहीं देखी गई है। जिसके कारण बॉक्स ऑफिस में रिकार्ड के बाद रिकॉर्ड बनाती जा रही है। अब अजय देवगन की फिल्म महाराष्ट्र में भी ट्रैक्स फ्री हो गई है। माना जा रहा है जल्द ही ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। इस फिल्म से 12 दिनों में कुल 182.45 करोड़ की कमाई कर ली हैं। जानें 13वें दिन इस फिल्म ने कितनी की कमाई। 
 
फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक, अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने बीते बुधवार को इस फिल्म से 7.9 करोड़ की कमाई की होगी। इसके साथ इस फिल्म ने अभी तक 190.43 करोड़ का कलेक्शन कर लिया होगा। 
 
 
अजय देवगन की फिल्म क्रिटिक के साथ दर्शकों को काफ पसंद आ रही हैं। जहां रिलीज के कुछ दिन बाह ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसे टैक्स फ्री कर दिया था। जिसके बाद मुंबई में उनके टैक्स फ्री करने के लिए कहा जाना पड़ा। जिसके कारण बीते बुधवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इसे टैक्स फ्री कर दिया है। इसके साथ ह कहा कि यह फिल्म मराठियों के महानायक तानाजी मालुसरे के ऊपर बनीं है जिसके कारण अपने पूरे मंत्रियों के साथ बैठकर इस फिल्म को देखेंगे। 
 
फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में अजय देवगन  छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार ताना जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं। 

Latest Bollywood News