A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब ऐसी दिखने लगी है ‘आशिक बनाया आपने’ की हॉट एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता, पहचानना हुआ मुश्किल

अब ऐसी दिखने लगी है ‘आशिक बनाया आपने’ की हॉट एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता, पहचानना हुआ मुश्किल

खबर है कि फिल्मों से दूरियां बनाकर तनुश्री संन्यासी जीवन जीने लगी हैं। हाल ही में उनकी जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें वो काफी अलग लुक में नजर आ रही हैं।

तनुश्री दत्ता- India TV Hindi तनुश्री दत्ता

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत इमरान हाशमी की फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से की थी। 19 मार्च को तनुश्री ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया। अपनी पहली फिल्म में तनुश्री बेहद मासूम और हॉट नजर आईं थीं। लेकिन तनुश्री की ताजा तस्वीरें चौंकाने वाली हैं। उनका लुक काफी बदल गया है।

जब तनुश्री की पहली फिल्म आई थी, उस वक्त वो महज 22 साल की थीं। फिल्म में उन्होंने इमरान हाशमी के साथ रोमांस किया था। पहली ही फिल्म में हॉट रोमांटिक सीन देकर तनुश्री दत्ता काफी चर्चा में आ गई थीं। इस फिल्म में सोनू सूद भी लीड रोल में थे। फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे और फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट थी।

तनुश्री दत्ता

साल 2004 में तनुश्री दत्ता ने फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब भी जीता था। साल 2005 में तनुश्री ने तेलुगू फिल्म वीर भद्रा में काम किया। आखिरी बार तनुश्री दत्ता बॉलीवुड फिल्म अपार्टमेंट में नजर आई थी, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरियां बना लीं। तनुश्री ने कॉमेडी फिल्म ढोल, स्पीड, रिस्क एवं रामा जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

तनुश्री दत्ता

खबर है कि फिल्मों से दूरियां बनाकर तनुश्री संन्यासी जीवन जीने लगी हैं। हाल ही में उनकी जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें वो काफी अलग लुक में नजर आ रही हैं, देखिए तस्वीरें...

Latest Bollywood News