A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यौन उत्पीड़न मामला: नाना पाटेकर-विवेक अग्निहोत्री ने तनुश्री दत्ता को भेजा लीगल नोटिस

यौन उत्पीड़न मामला: नाना पाटेकर-विवेक अग्निहोत्री ने तनुश्री दत्ता को भेजा लीगल नोटिस

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद दिन पर दिन गरमाता चला जा रहा है। इस विवाद में एक नया मोड़ आ गया है चॉकलेट फिल्म के डॉयरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और नाना पाटेकर ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेज दिया है।

<p>नाना पाटेकर- तनुश्री...- India TV Hindi नाना पाटेकर- तनुश्री दत्ता 

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद दिन पर दिन गरमाता चला जा रहा है। इस विवाद में एक नया मोड़ आ गया है चॉकलेट फिल्म के डॉयरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और नाना पाटेकर ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेज दिया है। इस बात की जानकारी देर रात खुद तनुश्री दत्ता ने दी। तुनश्री ने बयान जारी करते हुए कहा कि जिस वजह से मैंने 10 साल पहले इन सब पर अपना मुंह नहीं बंद रखा था आज 10 साल बाद भी सच बोलने की सजा मुझे मिल रही है। तनुश्री के मुताबिक वह लीगल पचड़ों में  नहीं पड़ना चाहती थी इसलिए 10 साल पहले ये सब के खिलाफ उन्होंने आवाज नहीं उठाई और अमेरिका चली गईं लेकिन आज इतने दिन बाद भी वह फिर से मामले में उलझती नजर आ रही हैं। उनकी जिंदगी कोट रूम तक उलझ कर न रह जाए। यही वजह है कि भारत में #metoo जैसे अभियान नहीं चल पाते हैं। तनुश्री ने अपने स्टेटमेंट में लिखा है, 'आज मुझे 2 लीगल नोटिस भेजे गए हैं। पहला नोटिस नाना पाटेकर की तरफ से और दूसरा निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की ओर से भेजा गया है।

उन्होंने अपने स्टेटमेंट में कहा कि लोग अपने शोषण के खिलाफ बोल नहीं सकते क्योंकि किसी भी तरीके उनकी आवाज दबा दी जाएगी। ये दोनों मिलकर सोशल मीडिया पर भी मेरे खिलाफ गलतफहमी पैदा कर रहे हैं। कल दोपहर दो अनजान व्यक्ति मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे थे लेकिन अपार्टमेंट के सुरक्षा गार्ड की सतर्कता की वजह से मैं बच गई। साथ ही एमएनएस पार्टी ने मुझे हिंसात्मक धमकी दी।

तनुश्री आगे लिखती हैं, 'यह सब मामला मुझे मानसिक और आर्थिक रूप से भी परेशान और कमजोर कर रही है। ऐसे मामलों में तारीख पर तारीख मिलती है, सही रिजल्ट नहीं मिलता, पीड़ित सारी जिंदगी जस्टिस का इंतजार करता है और गवाहों की अन्याय के खिलाफ लड़ने की ताकत भी कम होती जाती है। 

आपको बता दें कि इस मामले में कई लोग तनुश्री का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ नहीं बोल रहे हैं। इस मामले में रवीना तनुश्री का सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया है। अब रवीना टंडन ने भी चुप्पी तोड़ी है। रवीना टंडन ने ट्वीट करके लिखा है कि बॉलीवुड में उत्पीड़न इसलिए ज्यादा होता है क्योंकि बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स अपने पतियों की हरकतें जानते हुए भी चुप रहती हैं। रवीना आगे लिखती हैं पति एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करके उनका करियर बर्बाद कर देते हैं और बाद में एक्ट्रेस बदल जाती हैं। रवीना ने कहा जब हमारी अपनी इंडस्ट्री अपने ही लोगों को सुरक्षित करने में असफल हो जाए तो वो वो खोने लगते हैं। तनुश्री मामले में चुप्पी दर्दनाक है। हम महिला सशक्तिकरण पर फिल्में बनाते हैं और वो खोखली होती हैं। 

वहीं दूसरी तरफ इस पूरे विवाद पर शक्ति कपूर ने अजीबोगरीब बात कहीं शक्ति कपूर ने एक इंटरव्यू में तनुश्री का मजाक बनाते हुए कहा है कि 'मैं इस मामले के बारे में कुछ नहीं जानता हूं। ये बात 10 साल पहले की है। उस समय मैं खुद बच्चा था।' 

Latest Bollywood News