A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'टार्जन' एक्टर जो लारा की प्लेन क्रैश में हुई मौत, पत्नी सहित 7 लोग विमान में थे

'टार्जन' एक्टर जो लारा की प्लेन क्रैश में हुई मौत, पत्नी सहित 7 लोग विमान में थे

जो लारा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 1989 में 'टार्जन इन मैनहट्टन' में काम किया था। इसके बाद वो टीवी सीरीज 'टार्जन: द इपिक एडवेंचर्स' में भी नज़र आए और लोकप्रियता हासिल की।

Tarzan actor Joe Lara dies in plane crash latest news in hindi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: DIVATHEEBAWSE/CINEFILO.CL 'टार्जन' एक्टर जो लारा की प्लेन क्रैश में हुई मौत, पत्नि सहित 7 लोग विमान में थे

90 के दशक में 'टार्जन' का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर विलियम जोसेफ लारा उर्फ जो लारा का निधन हो गया है। वो 58 साल के थे। प्लेन क्रैश में उनकी मौत हुई है। जो की पत्नी ग्वेन लारा और अन्य 5 लोग प्लेन में सवार थे। ये विमान क्रैश होकर झील में जा गिरा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'विमान दुर्घटना इतना भयानक था कि किसी के बचने की उम्मीद नहीं है। पुलिस जो लारा सहित अन्य लोगों की डेडबॉडी ढूंढ रही है।' रविवार को ही रदरफोर्ड काउंटी फायर रेस्‍क्‍यू के कैप्‍टन ने एक बयान भी जारी किया। उन्होंने कहा, "Smyrna के पास झील में तलाशी अभियान अभी जारी है। विमान में ब्रैंडन हन्ना, ग्वेन एस लारा, विलियम जोसेफ लारा, डेविड एल मार्टिन, जेनिफर जे मार्टिन, जेसिका वॉल्टर्स और जॉनाथन वाल्टर्स 7 लोग थे। घरवालों की पुष्टि के बाद इनके नाम सार्वजनिक किए गए हैं।"

संघीय विमानन प्रशासन की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि शनिवार को दिन में 11 बजे स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद विमान Cessna C501 क्रैश होकर पर्सी प्रीस्ट झील में गिर गया। वहीं, टेनेसी नैशनल हाईवे की पेट्रोलिंग टीम के मुताबिक, कई लोगों ने विमान को गिरते देखा।

जो लारा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 1989 में 'टार्जन इन मैनहट्टन' में काम किया था। इसके बाद वो टीवी सीरीज 'टार्जन: द इपिक एडवेंचर्स' में भी नज़र आए और लोकप्रियता हासिल की। वो 'आर्मस्ट्रांग' और 'वारहेड' सहित कई एक्शन मूवीज में नज़र आए। उन्होंने साल 2002 में एक्टिंग की दुनिया छोड़ दी थी। साल 2018 में उन्होंने ग्‍वेन लारा से दूसरी शादी की थी। 

Latest Bollywood News