A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ted Talks Season 2: टेड टॉक्स के साथ लौटे शाहरुख खान, मीडिया को बताया फिल्मों में कब करेंगे वापसी

Ted Talks Season 2: टेड टॉक्स के साथ लौटे शाहरुख खान, मीडिया को बताया फिल्मों में कब करेंगे वापसी

स्टार प्लस पर जल्द शुरू होने वाले 'टेड टॉक्स' के दूसरे सीजन के लॉन्च के मौके पर शाहरुख खान ने काफी सारी बातें मीडिया से की।

<p>Ted Talks Season 2</p>- India TV Hindi Ted Talks Season 2

टेड टॉक्स इंडिया का नया सीजन: पिछले साल दिसंबर में शाहरुख खान ने फिल्म 'जीरो' के साथ दर्शकों को मनोरंजन किया था, लेकिन ये फिल्म लोगों को खास पसंद नहीं आई थी। इस फिल्म के हिट ना होने पर शाहरुख खान ने फिल्मों से जरा दूरी बना  ली और नई फिल्म का ऐलान भी नहीं किया। अब फैन्स जानना चाहते हैं कि शाहरुख खान फिल्मों में वापसी कब करेंगे। इस बीच शाहरुख खान ने नेटफ्लिक्स के लिए बार्ड ऑफ ब्लड नाम की सीरीज जरूर प्रोड्यूस की, और अब शाहरुख खान टेड टॉक्स के साथ लौट रहे हैं। इस बार टेड टॉक्स के लिए शाहरुख खान ने हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में शूट किया है। इसके अलावा बंगाली, तमिल और तेलुगू भाषा में भी यह शो डब किया जाएगा।

स्टार प्लस पर जल्द शुरू होने वाले 'टेड टॉक्स' के दूसरे सीजन के लॉन्च के मौके पर शाहरुख खान ने काफी सारी बातें मीडिया से की। इस दौरान शाहरुख खान ने बताया कि वो भावनात्मक रूप से लोगों से जुड़ते थे, टेड टॉक्स में आने वाले गेस्ट उन्हें प्रेरणा देते हैं। लेकिन शाहरुख खान ने यह भी माना की कई बार मैं उनकी बातों से सहमत नहीं होता हूं। इस दौरान शाहरुख खान ने बताया कि उन्हें टेड टॉक्स होस्ट करना बहुत पसंद है। शाहरुख ने कहा कि वो चाहते हैं टेड टॉक्स 6 महीने या साल भर चले। इस पर टेड टॉक्स की हेड ने कहा हां लेकिन हम आपको अफॉर्ड नहीं कर सकते शाहरुख।

इस दौरान शाहरुख खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मैं फिल्मों में वापसी के बारे में अभी नहीं सोच रहा हूं। शाहरुख खान ने कहा मैं दो-तीन स्क्रिप्ट्स पर काम भी कर रहा हूं, वो तैयार हो गई तो मैं डायरेक्टर्स से बात करूंगा। मैं खुद अनाउंस करूंगा कि मैं वापस कब आऊंगा फिल्मों में। अंत में शाहरुख खान ने कहा कि अगले एक या दो महीने में मैं खु़द ही अपनी फिल्म का ऐलान करूंगा।

Latest Bollywood News