A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तेलुगु अभिनेता TNR का कोविड-19 से निधन, अपने चैट शो के लिए थे मशहूर

तेलुगु अभिनेता TNR का कोविड-19 से निधन, अपने चैट शो के लिए थे मशहूर

जाने-माने यूट्यूब एंकर, पत्रकार और अभिनेता थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी का सोमवार को कोविड -19 के कारण निधन हो गया। TNR के रूप में लोकप्रिय, उन्होंने हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली।

TNR- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BHEESHMATALKS तेलुगु अभिनेता TNR का कोविड-19 से निधन

जाने-माने यूट्यूब एंकर, पत्रकार और अभिनेता थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी का सोमवार को कोविड -19 के कारण निधन हो गया। TNR के रूप में लोकप्रिय, उन्होंने हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उन्हें कुछ दिन पहले भर्ती कराया गया था। उन्होंने कोविड की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया था। परिवार ने उनके ऑक्सीजन के स्तर में गिरावट के बाद अस्पताल में भर्ती कराया।

टीएनआर, यूट्यूब पर 'फ्रैंकली स्पीकिंग' चैनल पर मशहूर हस्तियों के साथ अपने इंटरव्यू लेने के लिए लोकप्रिय थे।

उन्होंने कैरेक्टर आर्टिस्ट के रूप में कुछ तेलुगु फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने लेखक और अभिनेता एल.बी. श्रीराम को 'बोनी', 'नेने राजू नेने मंत्री,' जॉर्ज रेड्डी', 'सुब्रह्मण्यपुरम' और 'उमा महेश्वर उग्रा रूपस्या' जैसी फिल्मों में असिस्ट किया।

तेलुगु फिल्म उद्योग और पत्रकार बिरादरी ने टीएनआर के निधन पर शोक व्यक्त किया।

अभिनेता नानी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "यह सुनकर शॉक लगा कि टीएनआर गेरू का निधन हो गया। उनके कुछ इंटरव्यू को देखा अच्छा लगता था जब यह उनके रीसर्च और अपने गेस्ट्स को अपने दिल की बात बुलावा देने की क्षमता काफी सराहनीय थी। परिवार के प्रति संवेदनाएं।" 

निर्माता बंदला गणेश ने ट्वीट किया, "यह सुनकर बहुत बुरा लग रहा है कि मेरे मित्र टीएनआर का निधन हो गया। उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं।"

Latest Bollywood News