A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी ने वीडियो शेयर करके दिखाई अपने शानदार घर की झलक

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी ने वीडियो शेयर करके दिखाई अपने शानदार घर की झलक

चिरंजीवी ने 25 मार्च को instagram में अपना अकाउंट बनाया था, देखते ही देखते उनके क़रीब 600 हज़ार फ़ॉलोअर्स हो गए।

<p>चिरंजीवी ने वीडियो...- India TV Hindi चिरंजीवी ने वीडियो शेयर करके दिखाई अपने शानदार घर की झलक

तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी हाल ही में इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट बनाकर अपने फ़ैन्स से जुड़ गये हैं। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि सोशल मीडिया पर आने से पहले भी उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग बहुत बड़ी थी। चिरंजीवी ने कल रामनवमी के मौक़े पर अपने फ़ैंस को शुभकामनाएं दी और हैदराबाद के जुबली हिल्स में अपने शानदार घर का एक वीडियो फ़ैंस के साथ शेयर किया है।

चिरंजीवी वीडियो की शुरुआत अपने घर से दिखने वाले खूबसूरत सूर्योदय से करते हैं, इसके बाद उनके घर का ख़ूबसूरत पूल नज़र आता है और आस-पास से चिड़ियों के चहचहाने की आवाज़ भी सुनाई दे रही है। आगे बात करते हुए चिरंजीवी अपने घर की बिल्डिंग को पूरी तरह से दिखाते हैं। इसके साथ ही चिरंजीवी लोगों के कोरोना वायरस के कारण  घर में रहने से अपने क्षेत्र में प्रदूषण के घटने की तारीफ़ करते नज़र आ रहे हैं।


आपको बता दें कि चिरंजीवी ने हाल ही में अपने घर को रीकन्स्ट्रक्ट करवाया है। जिससे उनका घर पहले से कहीं ज़्यादा खूबसूरत हो गया है।

चिरंजीवी ने 25 मार्च को उगाड़ी यानी कि तेलुगु नए साल के मौके पर सोशल मीडिया पर डेब्यू किया। इंस्टाग्राम पर, उन्होंने @chiranjeevikonidela हैंडल से शुरुआत की और अब उनके 583k फ़ॉलोअर्स हैं।

Latest Bollywood News