A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Thalaivi Trailer Review : रंगमंच की खूबसूरती से सत्ता की गलियों तक, कंगना की अदायगी ने दिखाए जयललिता के अलग-अलग रंग

Thalaivi Trailer Review : रंगमंच की खूबसूरती से सत्ता की गलियों तक, कंगना की अदायगी ने दिखाए जयललिता के अलग-अलग रंग

 फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में ट्रेलर बेहद खास मौके पर रिलीज किया गया है। आज कंगना रनौत का जन्मदिन है और आज से ठीक एक महीने बाद इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 

Thalaivi, kangana ranaut, - India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/ZEE STUDIOS फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

'अभी तो सिर्फ पंख फैलाए हैं, उड़ान भरना अभी बाकी है।', कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'थलाइवी' के इस डायलॉग को उनकी फिल्म के ट्रेलर से साथ जोड़े तो ये बात काफी मैच करेगी। फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में ट्रेलर बेहद खास मौके पर रिलीज किया गया है। आज कंगना रनौत का जन्मदिन है और आज से ठीक एक महीने बाद इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 

बहरहाल, ट्रेलर की बात करें तो कंगना रनौत ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वह एक शानदार अभिनेत्री हैं, और तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में उनका अभिनय काफी सराहनीय है। फिल्म के ट्रेलर में जयललिता के फिल्मी सफर राजनीति में आने और उनके संघर्षों की झलक देखी गई है। 

ट्रेलर में नजर आई जयललिता के संघर्षों की झलक

ट्रेलर की शुरुआत इस लाइन से होती है, ''वो फिल्म वाली हमें बताएगी कि राजनीति कैसे की जाती है? ये मर्दों की दुनिया है और हम एक औरत को आगे करके खड़े हैं।'' ट्रेलर में कई मौके पर स्त्री और पुरुष के भेदवाह के बारे में दिखाया गया है। एक महिला होने के नाते जयललिता को राजनीति में अपने आपको काबिज रखने के लिए कितने संघर्ष करने पड़े होंगे, इसकी झलकियां इस ट्रेलर में मिलती है।

दमदार हैं डायलॉग्स

ट्रेलर में कई दमदार डायलॉग्स देखने को मिल रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक बार कंगना के साथ जबरदस्ती की जा रही है। कंगना उस दौरान कहती हैं, ''आज तूने भरी सभा में मेरा अपमान किया है, वैसा ही चीर हरण द्रौपदी का कौरवों ने किया था। वो सत्ता की लड़ाई भी वो जीती थी और ये सत्ता की लड़ाई भी मैं जीतूंगी। क्योंकि महाभारत का दूसरा नाम है जया!''

लुक्स में छा गए फिल्म के किरदार

अपीरियंस की बात करें तो ट्रेलर में कंगना को बहुत हद तक जयललिता की तरह दिखाने की कोशिश की गई है। कई कई जगह कंगना हेल्दी भी नजर आ रही हैं, लेकिन उन्होंने बायपिक के लिहाज से अपने लुक के साथ हमेशा न्याय किया है। फिल्म में दूसरे अहम किरदार अरविंद स्वामी की बात करें तो उन्हें भी हूबहू एमजीआर की तरह दिखाया गया है। अपने अभिनय से अरविंद ने भी लोगों का ध्यान खींचा, एमजीआर के तौर पर उन्हें फिल्म में देखना काफी दिलचस्प होगा।

थलाइवी' 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। निर्माताओं ने यह घोषणा अभिनेत्री से नेता बनीं जे. जयललिता की 73वीं जयंती के मौके पर की थी। फिल्म में उनके जीवन को दर्शाया गया है।  त्रिभाषी फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय ने किया है और इसमें कंगना रनौत और अरविंद स्वामी के अलावा प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं।

यहां देखें ट्रेलर

Latest Bollywood News