A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'थप्पड़' एक्ट्रेस तापसी पन्नू निभाना चाहती हैं अमृता प्रीतम का किरदार

'थप्पड़' एक्ट्रेस तापसी पन्नू निभाना चाहती हैं अमृता प्रीतम का किरदार

तापसी पन्नू ने इच्छा जाहिर की है कि वो अमृता प्रीतम की बायोपिक में काम करना चाहेंगी।

<p>'थप्पड़' एक्ट्रेस...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'थप्पड़' एक्ट्रेस तापसी पन्नू निभाना चाहती हैं अमृता प्रीतम का किरदार

मुंबई: तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' रिलीज के लिए तैयार है, फिल्म के ट्रेलर को शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। जब पता चला था कि इस फिल्म में तापसी का नाम अमृता है तो खबर आने लगी थी कि यह फिल्म अमृता प्रीतम की बायोपिक है, हालांकि तापसी और फिल्म मेकर्स ने इसे गलत बताया था। अब कहा जा रहा है कि फिल्म 'थप्पड़' में तापसी का किरदार अमृता प्रीतम से प्रेरित है। 

तापसी पन्नू ने अब इच्छा जाहिर की है कि वो अमृता प्रीतम की बायोपिक का हिस्सा बनना चाहती हैं। बता दें, थप्पड़ के ट्रेलर को जबरदस्त सराहना मिल रही है। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत "थप्पड़" 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है और पूरा देश फ़िल्म रिलीज़ की प्रतीक्षा कर रहा है।

इसे इस वर्ष की पिंक कहना सही होगा जिसके साथ अनुभव सिन्हा अपनी तीसरी हैट्रिक दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है। मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों की विरासत के साथ, थप्पड़ के साथ एक अन्य विषय को सार्वजनिक दायरे में पेश किया जाएगा, जहां डायलॉग, "थप्पड़", बस इतनी सी बात?" सबसे गहरा प्रभाव पैदा करने के लिए तैयार है।

"आर्टिकल 15" के साथ प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त करने के बाद, अनुभव सिन्हा एक अन्य फिल्म के साथ वापसी कर रहे है। 

पढ़िए फिल्म शिकारा का रिव्यू

यहां पढ़िए मलंग का मूवी रिव्यू

Latest Bollywood News

Related Video