A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड से इस्तीफे की बात पर अनुभव सिन्हा से सफाई दी, कहा- सिर्फ फिल्में बनाऊंगा

बॉलीवुड से इस्तीफे की बात पर अनुभव सिन्हा से सफाई दी, कहा- सिर्फ फिल्में बनाऊंगा

फिल्मकार अनुभव सिन्हा द्वारा बॉलीवुड से इस्तीफा देने की बात कहे जाने के बाद सिनेमा प्रेमी इस बात को लेकर अनुमान जताने में लगे हैं कि शायद अब वह फिल्में बनाना बंद कर देंगे। अब इस पर सफाई देते हुए नजर आए।

अनुभव सिन्हा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IANSLIFE_IN अनुभव सिन्हा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म, ग्रुपिज्म, इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है। इसी बीच थप्पड़' और 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड से इस्तीफा देने की बात कही। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने कहा कि वह फिल्में बनाना नहीं बदं करेंगे।  

फिल्मकार अनुभव सिन्हा द्वारा मंगलवार को बॉलीवुड से इस्तीफा देने की बात कहे जाने के बाद सिनेमाप्रेमी इस बात को लेकर अनुमान जताने में लगे हैं कि शायद अब वह फिल्में बनाना बंद कर देंगे। अब इस पर सफाई देते हुए सिन्हा ने  ट्विटर पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने सिर्फ बॉलीवुड के साथ अपना रिश्ता खत्म किया है, सिनेमा के साथ नहीं।

Image Source : Twitter/anubhavsinhaअनुभव सिन्हा

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, "बेशक मैं फिल्में बनाऊंगा, बल्कि ज्यादा ही बनाऊंगा, लेकिन मैं नाटकीय रूप से अपनी योजनाओं को बदल रहा हूं जिसमें बेकार की बातें यथासंभव कम होंगी। आने वाले समय में आपको और जानकारी दूंगा।"

मंगलवार को उन्होंने इंडस्ट्री की वर्तमान स्थिति का हवाला देते हुए बॉलीवुड से अपने इस्तीफा देने की बात कही थी।

उन्होंने कहा था, "बस काफी हो गया!!! मैं बॉलीवुड से इस्तीफा देता हूं। इसका चाहें कोई भी मतलब हो।"

उन्होंने अपने ट्विटर प्रोफाइल का बायो भी बदल दिया है। उन्होंने अपने नाम के साथ 'नॉट बॉलीवुड' लिख दिया है। 

हंसल मेहता ने भी बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने लिखा, "छोड़ दिया। वैसे भी पहले ही कभी अस्तित्व में नहीं था।" अनुभव सिन्हा ने इस पर लिखा, "चलो एक और आया। सुन लो भाइयों। अब जब आप बॉलीवुड की बात कर रहे हो तो हमारी बात नहीं कर रहे।"

फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा ने अनुभव सिन्हा का समर्थन करते हुए कहा, "क्या है ये बॉलीवुड? मैं तो उस सिनेमा का हिस्सा बनने आया था, जहां सत्यजीत रे, गुरु दत्त, राज कपूर, बिमल रॉय, रित्विक घटक, मृणाल सेन, तपन सिन्हा और जावेद अख्तर जैसे लोग काम करते हैं। मैं तो हमेशा इसी इंडस्ट्री में रहने वाला हूं।" 

इस पर अनुभव सिन्हा ने लिखा, "चलो दो लोग BOLLYWOOD से बाहर। अपन हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में रह के फ़िल्में बनाएँगे। यह ले अपनी लकुटी कम्बरिया, बहुत ही नाच नचायो।"

इनपुट आईएएनएस

Latest Bollywood News